H

बीजेपी की केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक में आज दूसरी सूची पर लग सकती है मुहर

By: Richa Gupta | Created At: 13 September 2023 08:45 AM


मध्यप्रदेश में बीजेपी ने मिशन 2023 की तैयारी तेज कर दी है। दिल्ली में आज 13 सितंबर को बीजेपी की केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक होगी।

banner
मध्यप्रदेश में बीजेपी ने मिशन 2023 की तैयारी तेज कर दी है। दिल्ली में आज 13 सितंबर को बीजेपी की केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक होगी। केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक में नाम होंगे फाइनल। विधानसभा चुनाव के लिए 39 सीटों पर उम्मीदवारों की घोषणा के बाद बीजेपी की दूसरी सूची पर मंथन जारी है। इसी बैठक में हारी हुई 64 सीटों के प्रत्याशियों के नाम पर मुहर लग सकती है। बैठक में शामिल होने के लिए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा फिर दिल्ली जाएंगे। नेता पुत्रों को भी टिकट मिलने के आसार है।

पहली सूची जारी हो चुकी

गौरतलब है कि कुछ दिन पहले बीजेपी की 39 प्रत्‍याशि‍यों की पहली सूची जारी हो चुकी है। दूसरी सूची में संभावित उम्मीदवारों में डबरा से इमरती देवी का नाम लगभग तय माना जा रहा है। राधोगढ से हीरेन्द्र सिंह बंटी का नाम लगभग तय है। इसी तरह राजनगर से अरविन्द पटेरिया, बैतूल से हेमंत खंडेलवाल, बुरहानपुर से अर्चना चिटनीस, नागदा से दिलीप सिंह शेखावत, दमोह – सिद्धार्थ मलैया, छिंदवाड़ा – बंटी साहू, शाजापुर – अरुण भीमावत, निवास – राम प्यारे कुलस्ते का नाम लगभग तय माना जा रहा है। 29 सीटों पर दो से तीन नामों के पैनल जल्द सिंगल नाम तय होंगे।