H

Please upgrade the app if you see a red line at the top. To upgrade the app, click on this line.

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का आज जबलपुर में चुनावी दौरा...

By: Richa Gupta | Created At: 25 August 2023 09:22 AM


मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान जबलपुर में एक बार फिर चुनावी हुंकार भरने आ रहे हैं। जबलपुर की दो विधानसभा के प्रत्याशी तय हो चुके हैं। इस घोषणा के बाद शुक्रवार को मुख्यमंत्री आमसभा, रोड शो करेंगे।

banner
मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान जबलपुर में एक बार फिर चुनावी हुंकार भरने आ रहे हैं। मुख्यमंत्री शिवराज का विधानसभा चुनाव के लिहाज से जबलपुर में पहला दौरा हो रहा है। पार्टी ने प्रदेश में 39 प्रत्याशी घोषित किए है जिसमें जबलपुर की दो विधानसभा के प्रत्याशी तय हो चुके हैं। इस घोषणा के बाद शुक्रवार को मुख्यमंत्री आमसभा, रोड शो करेंगे। वे सुबह 11.30 बजे कटंगी प्रज्ञाधाम में लाडली बहना कार्यक्रम में शामिल होंगे।

हारी सीटों पर रहेगा मुख्यमंत्री का फोकस

जबलपुर की हारी सीटों पर रहेगा मुख्यमंत्री शिवराज सिंह का फोकस। जबलपुर में मुख्यमंत्री उत्तर और मध्य सीटों में करेंगे रोड शो और सभा। जनदर्शन यात्रा में शामिल होंगे मुख्यमंत्री जबलपुर को देंगे बड़ी सौगात। 2018 के विधानसभा चुनाव में जबलपुर की चार विधानसभा सीटों में से तीन सीटों में है कांग्रेस का कब्जा। सीएम जिन दो विधानसभा सीटों में रोड शो करने वाले है, उसमें 2018 के चुनाव में बीजेपी को हार का सामना करना पड़ा था।

लाड़ली बहना कार्यक्रम में शामिल होंगे

बीजेपी नगर अध्यक्ष प्रभात साहू के अनुसार, ग्रामीण क्षेत्र की पाटन विधानसभा सीट में आने वाले कटंगी क्षेत्र में आयोजित कार्यक्रम में शामिल होने के बाद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान शहर की दो विधानसभा सीटों में रोड शो करेंगे। प्रभात साहू ने बताया कि सीएम कटंगी के स्टेडियम में लाड़ली बहना कार्यक्रम में शामिल होंगे। इसके बार शहर की उत्तर एवं पूर्व विधानसभा में रोड शो के साथ ही शहीद स्मारक में आमसभा को भी संबोधित करेंगे।

Read More: कांग्रेस के टिकिट दावेदारों का होगा इंटरव्यू, पांच सवालों के देने होंगे जवाब