H

International Yoga Day 2024 पर पीएम मोदी का दिखा अलग अंदाज, योगासन के बाद ली सेल्‍फी, लोगों से की ये अपील

By: payal trivedi | Created At: 21 June 2024 04:41 AM


श्रीनगर में पीएम मोदी ने शेर-ए-कश्मीर इंटरनेशनल कॉन्फ्रेंस सेंटर (SKICC) में कश्‍मीर के लोगों के साथ योगा किया। पीएम मोदी ने योगासन के बाद जनता को संबोधित भी किया। पीएम ने बताया कि कैसे पूरी दुनिया में भारत योग को बढ़ावा दे रहा है।

bannerAds Img
Sri Nagar: श्रीनगर में पीएम मोदी ने शेर-ए-कश्मीर इंटरनेशनल कॉन्फ्रेंस सेंटर (SKICC) में कश्‍मीर के लोगों के साथ योगा किया। पीएम मोदी ने योगासन के बाद जनता को संबोधित भी किया। पीएम ने बताया कि कैसे पूरी दुनिया में भारत योग को बढ़ावा दे रहा है।

योग कार्यक्रम खत्‍म होने के बाद पीएम ने ली सेल्‍फी

योग कार्यक्रम खत्‍म होने के बाद डल झील के किनारे पीएम मोदी ने जनता के साथ सेल्‍फी भी ली। इसके साथ ही अपने एक्‍स अकाउंट पर शेयर करते हुए कहा कि डल झील में अद्वितीय जीवंतता है। पीएम मोदी पहले डल झील के किनारे छह हजार लोगों के साथ योग करने वाले थे, लेकिन खराब मौसम के चलते अंतिम समय में योग कार्यक्रम का वेन्‍यू बदला गया। इसके बाद पीएम ने SKICC हॉल में योगासन किया। साथ ही जनता को संबोधित करते हुए लोगों को योग के बारे में प्रेरित किया।

गुरुवार को जम्‍मू कश्‍मीर पहुंचे पीएम मोदी

पीएम गुरुवार को ही जम्‍मू कश्‍मीर दौरे पर आ गए थे। इस दौरान पीएम ने करीब 1500 करोड़ की 84 विकास विकास परियोजनाओं का उद्घाटन तथा शिलान्यास किया। इसके साथ ही पीएम ने अपने संबोधन से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सरकारी सेवा में नियुक्त 2,000 से अधिक लोगों को नियुक्ति पत्र वितरित किए हैं।