H

रायपुर दक्षिण से ये हो सकते हैं कांग्रेस प्रत्याशी, रणनीति बनाने इस दिन होने जा रही कांग्रेस की बैठक

By: Ramakant Shukla | Created At: 07 July 2024 04:50 AM


विधानसभा और लोकसभा चुनाव में बड़ी हार के बाद छत्तीसगढ़ कांग्रेस में बैठकों का दौर जारी है। हाल ही में हुई समीक्षा बैठक में जहां हार की वजहों की चर्चा की गई। वहीं अब खबर आई है कि कांग्रेस दो दिनों तक प्रदेश मुख्यालय में दो दिनों तक मैराथन बैठक करेगी। 9 और 10 जुलाई को होने वाली इस बैठक में कई अहम मुद्दों पर चर्चा की जा सकती है। रायपुर दक्षिण में होने वाले उपचुनाव को लेकर भी इस बैठक में विचार-विमर्श हो सकता है।

bannerAds Img
विधानसभा और लोकसभा चुनाव में बड़ी हार के बाद छत्तीसगढ़ कांग्रेस में बैठकों का दौर जारी है। हाल ही में हुई समीक्षा बैठक में जहां हार की वजहों की चर्चा की गई। वहीं अब खबर आई है कि कांग्रेस दो दिनों तक प्रदेश मुख्यालय में दो दिनों तक मैराथन बैठक करेगी। 9 और 10 जुलाई को होने वाली इस बैठक में कई अहम मुद्दों पर चर्चा की जा सकती है। रायपुर दक्षिण में होने वाले उपचुनाव को लेकर भी इस बैठक में विचार-विमर्श हो सकता है। मिली जानकारी के अनुसार यह बैठक 9 और 10 जुलाई को होगी। इसमें पीसीसी चीफ दीपक बैज, पूर्व सीएम भूपेश बघेल सहित कांग्रेस सभी वरिष्ठ नेता शामिल हो सकते हैं। इसके अलावा इस बैठक में सभी जिला अध्यक्षों को शामिल होने को कहा गया है। रायपुर दक्षिण विधानसभा सीट पर होने वाले उपचुनाव को लेकर 10 जुलाई को चर्चा की जा सकती है। इस दौरान रायपुर कांग्रेस के सभी बड़े नेता मौजूद रहेंगे।

ये हैं कांग्रेस के दावेदार

बताया जा रहा है कि कांग्रेस अपने दो दिवसीय बैठक के दौरान रायपुर दक्षिण के प्रत्याशी को लेकर भी चर्चा की जा सकती है। दावेदारों की बात करें तो कन्हैया अग्रवाल, प्रमोद दुबे, सन्नी अग्रवाल युवा कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष आकाश शर्मा और MIC के सदस्य सतनाम पनाग की भी दावेदारी की चर्चा है।