H

BJP Meeting: दिल्ली में भाजपा के दिग्गजों की बैठक शुरू, 2025 विधानसभा चुनाव के लिए पेश किया जाएगा रोड मैप

By: payal trivedi | Created At: 07 July 2024 05:52 AM


लोकसभा चुनाव में तीसरी बार सभी सातों सीटों पर जीत से उत्साहित भाजपा को उम्मीद है कि इस बार दिल्ली की सत्ता में उसकी वापसी होगी। लगभग छह माह बाद विधानसभा चुनाव है।

bannerAds Img
New Delhi: लोकसभा चुनाव में तीसरी बार सभी सातों सीटों पर जीत से उत्साहित भाजपा को उम्मीद है कि इस बार दिल्ली की सत्ता में उसकी वापसी होगी। लगभग छह माह बाद विधानसभा चुनाव है। पार्टी इस चुनाव की रणनीति बनाने में जुट गई है। इसके लिए जवाहर लाल नेहरू स्टेडियम में रविवार को पूरी दिल्ली से भाजपा के दिग्गज जुटेंगे। सुबह 10 बजे से मंथन शुरू हो गया है जो लगभग शाम छह बजे तक चलेगा।

विधानसभा चुनाव की रणनीति पर कर रहे मंथन

पार्टी की प्रदेश कार्यकारिणी बैठक जवाहर लाल नेहरू स्टेडियम में रविवार को हो रही है। सुबह 10 बजे केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने इसका उद्घाटन किया। इसके बाद प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा स्वागत भाषण दिया। उसके बाद गोयल ने पदाधिकारियों को संबोधित किया। यह पहली बार है कि प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक में भी मंडल स्तर के पदाधिकारियों को बुलाया गया है। मंडल, जिला व प्रदेश स्तरीय पदाधिकारियों के साथ ही सभी मोर्चों व प्रकोष्ठ के पदाधिकारी भी बैठक में शामिल हुए हैं। सभी मिलकर विधानसभा चुनाव की रणनीति पर मंथन कर रहे हैं। बैठक में यह विचार किया जाएगा कि कैसे लोकसभा के प्रदर्शन को विधानसभा में दोहराया जाए जिससे कि दिल्ली की सत्ता का वनवास दूर हो सके। मंथन से निकले निष्कर्ष को जमीन तक पहुंचा जा सके इसके लिए सभी मंडलों के अध्यक्षों को भी बुलाया गया है।