H

Budget Session से पूर्व विपक्षियों को PM Modi की नसीहत,बोले - कुछ लोग आदतन हुड़दंगी...

By: Durgesh Vishwakarma | Created At: 31 January 2024 11:46 AM


विपक्षी नेताओं के शोर-शराबे वाले रवैये के संदर्भ में पीएम मोदी ने आगे कहा है कि, सभी सांसदों को याद नहीं होगा। आलोचना तीखी हो पर हुडदंग न हो।

banner
Budget Session: पीएम मोदी ने संसद के बजट सत्र के पहले विपक्षियों को आड़े हाथों लिया हैं। पीएम मोदी ने आज यानी की बुधवार (31 जनवरी, 2024) सुबह बिना किसी का नाम लिए कहा है कि, कुछ लोग आदतन हुड़दंग करते रहे है। ऐसे हंगामा करने वाले लोगों को आत्मचिंतन करना भी जरुरी है।

आज बजट सत्र शुरू होने जा रहा है

पीएम मोदी ने अपने संबोधन की शुरुआत करते हुए कहा कि, आप सभी को साल 2024 की राम-राम! नए संसद भवन में जो पहला सत्र हुआ था, उसके अंत में बहुत बड़ा फैसला (नारी शक्ति अधिनियम) लिया गया था। पीएम मोदी ने आगे कहा कि, आज बजट सत्र शुरू होने जा रहा है। कल (1 फरवरी, 2024) को वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण बजट पेश करेंगी। यही नारी शक्ति है।

कुछ लोग आदतन हुड़दंग करते हैं

वहीं विपक्षी नेताओं के शोर-शराबे वाले रवैये के संदर्भ में पीएम मोदी ने आगे कहा है कि, सभी सांसदों को याद नहीं होगा। आलोचना तीखी हो पर हुडदंग न हो। हंगामे करने वालों को कोई याद नहीं रखता है। उन्होंने आगे कहा कि, अब बजट का अंतिम सत्र है। सभी को बात कहने का अवसर है। ऐसे में वे गरिमा बना के रखें। पीएम ने एक बार फिर कहा कि, कुछ लोग आदतन हुड़दंग करते हैं।