H

कांग्रेस महिलाओं का अपमान कर रही है - कंगना रनौत

By: Durgesh Vishwakarma | Created At: 30 March 2024 03:58 PM


अभिनेत्री कंगना रनौत ने कहा कि, कांग्रेस मंडी से मेरा नामांकन स्वीकार नहीं कर सकी। उन्होंने घटिया राजनीति करना शुरू कर दिया।

banner
बॉलीवुड अभिनेत्री और भाजपा की उम्मीदवार कंगना रनौत ने अपने निर्वाचन क्षेत्र मंडी में प्रचार अभियान शुरू किया। इस दौरान अभिनेत्री कंगना रनौत ने रोड शो और एक जनसभा को संबोधित किया। बीजेपी उम्मीदवार ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी और सोशल मीडिया विवादित कमेंट करने वाली कांग्रेस प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत पर खूब निशाना साधा है।

कांग्रेस मंडी से मेरा नामांकन स्वीकार नहीं कर सकी

अभिनेत्री कंगना रनौत ने कहा कि, कांग्रेस मंडी से मेरा नामांकन स्वीकार नहीं कर सकी। उन्होंने घटिया राजनीति करना शुरू कर दिया। उनके नेता राहुल गांधी हिंदुओं में 'शक्ति' को नष्ट करने की बात करते हैं। उनका प्रवक्ता ने मंडी की महिलाओं के बारे में अपमानजनक टिप्पणी की... मंडी का नाम ऋषि माधव के नाम पर रखा गया है। मंडी वह स्थान है जहां ऋषि पराशर तपस्या में बैठे थे।

मंडी में हर साल 'महाशिवरात्रि' पर सबसे बड़ा 'मेला' लगता है

मंडी लोकसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार और बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने आगे अपने संबोधन में कहा कि, मंडी में हर साल 'महाशिवरात्रि' पर सबसे बड़ा 'मेला' आयोजित किया जाता है और वे ऐसी अपमानजनक टिप्पणी करते हैं। उन्होंने आगे कहा कि, मंडी की महिलाओं के ख़िलाफ़...लेकिन उनसे और क्या उम्मीद की जा सकती है?