H

कमलनाथ बोले- मैं कांग्रेस छोड़कर कहीं नहीं जा रहा, नकुल लड़ेंगे छिंदवाड़ा से चुनाव

By: Ramakant Shukla | Created At: 06 February 2024 11:36 AM


पूर्व मुख्यमंत्री और वरिष्ठ कांग्रेस नेता कमलनाथ ने मीडिया से चर्चा के दौरान भाजपा में शामिल होने को लेकर चल रही सारी अफवाह पर विराम लगाया।

banner
पूर्व मुख्यमंत्री और वरिष्ठ कांग्रेस नेता कमलनाथ ने मीडिया से चर्चा के दौरान भाजपा में शामिल होने को लेकर चल रही सारी अफवाह पर विराम लगाया। मंगलवार सुबह इमलीखेड़ा हवाईपट्टी पर कमलनाथ मीडिया से बातचीत कर रहे थे। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने अगले लोकसभा के लिए तैयारियां शुरु कर दी है। तरह तरह की अफवाह उड़ी, लेकिन अब शुरुआत हो गई है। कांग्रेस पार्टी जैसे हमेशा चुनाव की तैयारी करती है वैसे इस बार भी करेगी।

नकुलनाथ लड़ेंगे छिंदवाड़ा से चुनाव

उन्होंने कहा कि मध्यप्रदेश कांग्रेस कमेटी जैसे ही सीट घोषित करती है वैसे ही नकुलनाथ छिंदवाड़ा से कांग्रेस के प्रत्याशी होंगे और वे कांग्रेस से सांसद का चुनाव लड़ेंगे। कमलनाथ से जब यह पूछा गया कि आपके भाजपा में शामिल होने की अफवाह चली है। इस पर उन्होंने कहा कि मैंने बीते दिन प्रमोद कृष्णन के संदर्भ में कहा था कि कोई बंधा हुआ नहीं है। मीडिया ने कमलनाथ से जब यह पूछा कि देश और प्रदेश में चुनाव प्रचार की उनकी कैसी भूमिका रहेगी तो उन्होंने कहा कि जैसे हमेशा प्रचार करता हूं वैसे ही करूंगा।