H

अखिलेश यादव ने किया चौंकाने वाला दावा, बोले - बीजेपी सरकार बनी तो ये शादी भी नहीं होने देंगे

By: Durgesh Vishwakarma | Created At: 26 March 2024 09:28 AM


अखिलेश यादव ने राष्‍ट्रीय अपराध रिकॉर्ड ब्‍यूरो (एनसीआरबी) के आंकड़ों का हवाला देते हुए कहा कि, एनसीआरबी के आंकड़े बताते हैं कि, भारतीय जनता पार्टी के कार्यकाल में एक लाख किसानों ने आत्महत्या की है।

banner
पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने BJP पर परोक्ष रूप से कटाक्ष करते हुए कहा कि, होली का त्योहार हमें खुशियां मनाने, एक-दूसरे को गले लगाने का मौका दे रहा है, आपको और मुझे संकल्प लेना चाहिए कि, हम अन्याय के खिलाफ लड़ते रहेंगे। यह (होली) एक बहुरंगी त्योहार है, कुछ लोगों को रंग पसंद नहीं हैं, वे केवल एक ही रंग पसंद करते हैं, लेकिन हमारा लोकतंत्र तब मजबूत होगा जब इसमें अलग-अलग विचारधारा और अलग-अलग सोच के बहुरंगी लोग होंगे।

बीजेपी सरकार पर अखिलेश यादव का बड़ा आरोप

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने आगे बीजेपी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि, सरकार द्वारा आयोजित कोई परीक्षा ऐसी नहीं बची, जिसका प्रश्नपत्र लीक न हुआ हो। सरकार जानबूझ कर प्रश्न पत्र लीक करवा रही है, क्योंकि सरकार नहीं चाहती नौकरी देना पड़े, नौकरी देना पड़ेगा तो आरक्षण भी देना पड़ेगा। इनके हाथ में न रोजगार है न नौकरी देना। उन्होंने आगे कहा कि, आगे आने वाले 10 सालों तक बीजेपी सरकार में बनी रही तो ये शादी भी नहीं होने देगी, नौकरी के इंतजार में तब तक बूढ़े हो जाओगे।

महंगाई चरम पर है - अखिलेश यादव

समाजवादी पार्टी (सपा) के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने महंगाई को लेकर सरकार को घेरते हुए कहा कि, महंगाई चरम पर है। पूर्व सीएम यादव ने राष्‍ट्रीय अपराध रिकॉर्ड ब्‍यूरो (एनसीआरबी) के आंकड़ों का हवाला देते हुए कहा कि, एनसीआरबी के आंकड़े बताते हैं कि, भारतीय जनता पार्टी के कार्यकाल में एक लाख किसानों ने आत्महत्या की है।