H

मणिपुर में गोलीबारी की बड़ी घटना, हमलावरों ने विधायक आवास को बनाया निशाना

By: Sanjay Purohit | Created At: 05 July 2024 07:49 AM


मणिपुर में अज्ञात हथियारबंद लोगों ने चुराचांदपुर जिले में विधायक चिनलुंथांग के आवास पर गोलीबारी की। पुलिस घटना की जांच के लिए मौके पर पहुंची। यह पता नहीं चल पाया है कि हमले के लिए कौन जिम्मेदार है।

bannerAds Img
मणिपुर में अज्ञात हथियारबंद लोगों ने गुरुवार को चुराचांदपुर जिले में विधायक चिनलुंथांग के आवास पर गोलीबारी की। पुलिस घटना की जांच के लिए मौके पर पहुंची। यह पता नहीं चल पाया है कि हमले के लिए कौन जिम्मेदार है। घटना में कोई हताहत नहीं हुआ है।

पुलिस ने बताया कि, घटना की इत्तला पर एक टीम मौके पर निरीक्षण के लिए पहुंची, जहां घर के दीवार के कुछ हिस्से क्षतिग्रस्त पाए गए। साथ ही AK-47 कारतूस के पांच खाली खोखे बरामद किए गए। खैरियत रही कि, घटना के दौरान कोई हताहत नहीं हुआ. पुलिस ने कहा कि आगे की जांच के लिए चुराचांदपुर पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया है।

चिनलुनथांग चुराचांदपुर विधानसभा क्षेत्र के तहत सिंघाट विधानसभा क्षेत्र से चुने गए थे। विधायक ने कुकी पीपुल्स अलायंस (केपीए) के तहत 2017 मणिपुर विधान सभा चुनाव लड़ा था। चुराचांदपुर जिले के ज़ेनहांग लामका ग्राम प्राधिकरण ने एक संयुक्त प्रेस बयान जारी किया जिसमें कहा गया कि ऐसी घटनाओं को दोहराया नहीं जाना चाहिए। साथ इस बात पर जोर दिया कि वे भविष्य में ऐसी घटनाओं को बर्दाश्त नहीं करेंगे।