H

कांग्रेस सांसद इमरान मसूद ने सीएम योगी की जमकर की तारीफ, बोले विपक्ष का मतलब केवल...

By: Durgesh Vishwakarma | Created At: 27 June 2024 08:14 AM


इमरान मसूद ने कहा कि, विपक्ष में होने का मतलब यह नहीं कि, हम हर समय बुराई ही करेंगे। मैं सकारात्मक राजनीति करने वालों में से हूं, नकारात्मक नहीं।

bannerAds Img
कांग्रेस सांसद इमरान मसूद ने यूपी के सीएम योगी का बिना नाम लिए जमकर तारीफ की है। कांग्रेस नेता ने कहा कि, अगर सकारात्मक काम हुआ है तो उसकी तारीफ भी करनी चाहिए।केवल आलोचना करना मकसद नहीं होगा चाहिए। उन्होंने अपने बयान में आगे कहा कि, विपक्ष का होने का मतलब यह नहीं है कि, हम हर समय बुराई ही करेंगे।

कांग्रेस सांसद मसूद इन दिनों दिल्ली में हैं

आपको बता दें कि, कांग्रेस सांसद मसूद इन दिनों दिल्ली में हैं। इमरान ने लोकसभा सदस्य के रूप में शपथ ले ली है। उन्होंने कहा कि, संसद में क्षेत्र की समस्याओं व मसलों से उठाया जाएगा। फिर चाहे वो स्वास्थ्य सेवाओं कका मुद्दा हो या फिर सड़क, फ्लाईओवर का निर्माण हो।

बिजली वालों की तारीफ करनी चाहिए

कांग्रेस नेता ने अपने बयान में आगे कहा कि, अगर लाइट जल रही है और मैं कहूं की लाइट बंद है तो कोई इसे नहीं मानेगा। उन्होंने आगे कहा कि, यदि सकारात्मक काम हुआ है तो उसकी तारीफ भी करनी है, केवल आलोचना करना हमारा मकसद नहीं हैं। इमरान मसूद ने आगे कहा कि, इस भयंकर गर्मी में उप्र में लाइट सुचारु रुप से चल रही है, तो बिजली वालों की तारीफ करनी चाहिए।

मैं सकारात्मक राजनीति करने वालों में से हूं

यूपी की सहारनपुर लोकसभा सीट से चुनाव जीते कांग्रेस नेता इमरान मसूद ने आगे पत्रकारों के सवालों के जवाब देते हुए कहा कि, विपक्ष में होने का मतलब यह नहीं कि, हम हर समय बुराई ही करेंगे। मैं सकारात्मक राजनीति करने वालों में से हूं, नकारात्मक नहीं। कांग्रेस नेता ने कहा कि, जो सही चीज है उस पर सहयोग नहीं करेंगे तो हालात कैसे सुधरेंगे।