H

सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, 4 लड़कियां गिरफ्तार, आपत्तिजनक सामग्री भी हुई बरामद

By: Sanjay Purohit | Created At: 03 February 2024 01:59 PM


शहर के गौरीघाट के आस्था अपार्टमेंट की तीसरी मंजिल के एक फ्लैट में पुलिस ने मंगलवार देर रात सेक्स रैकेट पकड़ा। यहां चार युवतियां और पांच युवक आपत्तिजनक हालत में मिले। शराब की बोतलें और अन्य आपत्तिजनक सामग्री भी बरामद की गई है।

banner
शहर के गौरीघाट क्षेत्र में स्थित आस्था अपार्टमेंट के तीसरी मंजिल के एक फ्लैट में रात को पुलिस ने एक सेक्स रैकेट को पकड़ा है। इस ऑपरेशन में चार युवतियां और पांच युवक गिरफ्तार किए गए हैं। गिरफ्तारों के साथ शराब की बोतलें और अन्य आपत्तिजनक सामग्री भी बरामद की गई है। पुलिस का कहना है कि रैकेट में बाहरी जिलों की युवतियां शामिल हैं। ये शहर के स्पा सेंटरों में जॉब करती हैं। इस ऑपरेशन में चार युवतियां और पांच युवक गिरफ्तार किए गए हैं। गिरफ्तारों के साथ शराब की बोतलें और अन्य आपत्तिजनक सामग्री भी बरामद की गई है।

गिरफ्तार व्यक्तियों की पहचान

पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार की गई युवतियों में बहुत बड़ा हिस्सा बाहरी जिलों से हैं, जो शहर के स्पा सेंटरों में काम कर रही हैं। इनमें से दो युवतियां शहर की हैं, जो कॉल पर ग्राहकों को बुलाती थीं। ग्राहकों के कहने पर शराब भी मंगवाई जाती थी। पुलिस को संदेश है कि इस रैकेट के संचालन में कई जाने-माने लोग भी जुड़े हैं।

पुलिस की छानबीन

पुलिस ने बताया कि कई नंबर्स की छानबीन के बाद ही यह ऑपरेशन संज्ञान में आया था। मोबाइल नंबरों की जाँच में ग्राहकों के साथी युवक-युवतियों को बरामद किया गया है। पुलिस खंगाल रही है कि इस रैकेट में जुड़े हुए लोगों की पहचान हो सके।

कई लोग शामिल

होटल, ब्यूटी पार्लर, स्पा सेंटर, कैफे के लोगों के इस धंधे में शामिल होने का पता चला है। ग्राहकों को दलाल आवासीय क्षेत्र, फ्लैट या अपार्टमेंट में बुलाया जाता था।पुलिस युवक-युवतियों से बरामद मोबाइल नम्बरों की छानबीन कर रही है। पुलिस को अंदेशा है कि इस रैकेट से कई जाने-माने लोग जुड़े हैं। फ्लैट मालिक से भी पूछताछ की जाएगी।

आरोपियों को भेजा गया जेल

एएसपी के मुताबिक सेक्स रेकेट में पकड़ी गईं आरोपी युवतियों और युवकों को अदालत में पेश किया गया था, जहां उन्हें गिरफ्तार किया गया है। इस मामले की जाँच जारी है और विभिन्न स्तरों पर जाने-माने लोगों की छानबीन की जा रही है।