H

Mahadev App Case: महादेव ऐप को लेकर केंद्रीय मंत्री और CM भूपेश में वार पलटवार, कांग्रेस करेगी चुनाव आयोग में शिकायत

By: payal trivedi | Created At: 06 November 2023 10:23 AM


विधानसभा चुनाव से पहले छत्तीसगढ़ में सट्टेबाजी ऐप को लेकर राजनीति गरमा गई है। महादेव ऐप मामले पर अब केंद्रीय मंत्री राजीव चंद्रशेखर का बयान आया है, जिस पर भूपेश बघेल ने भी पलटवार किया है।

bannerAds Img
Raipur: विधानसभा चुनाव से पहले छत्तीसगढ़ में सट्टेबाजी ऐप को लेकर राजनीति गरमा गई है। महादेव ऐप मामले पर अब केंद्रीय मंत्री राजीव चंद्रशेखर का बयान आया है, जिस पर भूपेश बघेल ने भी पलटवार किया है। मंत्री राजीव ने कहा कि छत्तीसगढ़ पुलिस और छत्तीसगढ़ सरकार ने डेढ़ साल पहले जांच शुरू की थी, लेकिन इस संबंध में कुछ नहीं किया। उन्होंने आरोप लगाया कि ये सब मिलीभगत पैसे कमाने के लिए हुआ है, लेकिन ईडी मामले की जांच कर रही है।

राजीव चंद्रशेखर ने बोला हमला

मंत्री राजीव ने कहा कि सीएम और सरकार ने पत्र लिखा, लेकिन किसे लिखा यह कोई नहीं जानता। मंत्री ने कहा कि ईडी ने कल पहली बार हमसे इस ऐप को ब्लॉक करने का अनुरोध किया और हमने तुरंत ऐसे 22 ऐप्स को ब्लॉक कर दिया। मंत्री ने कहा कि सीएम ने 1.5 सालों में इस ऐप को ब्लॉक करने के लिए केंद्र सरकार को कोई आवेदन नहीं दिया।

भूपेश बघेल ने किया पलटवार

महादेव सट्टेबाजी ऐप मामले पर छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल का भी बयान सामने आया। सीएम ने कहा कि दो साल से इसकी जांच चल रही है, लेकिन जब तक ऑनलाइन सट्टेबाजी पर रोक नहीं लगेगी, कुछ नहीं रुकेगा। सीएम ने कहा कि जो लोग ऑनलाइन सट्टेबाजी करते हैं, उनके लाखों फर्जी अकाउंट हैं। केंद्र को उनकी पहचान कर बंद करना चाहिए। दूसरी ओर, कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने कहा कि भाजपा कुछ भी कर ले, छत्तीसगढ़ में कांग्रेस ही जीतेगी।

कांग्रेस आज चुनाव आयोग में करेगी शिकायत

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव से पहले महादेव ऐप मुद्दे पर कांग्रेस पार्टी आज भारत चुनाव आयोग से संपर्क करेगी।