H

केजरीवाल की गिरफ्तारी पर भड़के अखिलेश यादव, बोले - बीजेपी डरी हुई है

By: Durgesh Vishwakarma | Created At: 22 March 2024 12:06 PM


अखिलेश यादव ने केजरीवाल की गिरफ्तारी पर कहा कि, जो ख़ुद हैं शिकस्त के ख़ौफ़ में क़ैद ‘वो’ क्या करेंगे किसी और को क़ैद भाजपा जानती है कि, वो फिर दुबारा सत्ता में नहीं आने वाली।

banner
दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को ईड ने पूछताछ के बाद गिरफ्तार कर लिया है। इसको लेकर आप कार्यकर्ता सड़कों पर उतर आए हैं। आप ने सुप्रीम कोर्ट से आज रात ही सुनवाई करने की मांग की है। इसके साथ ही अन्य बड़े नेताओं ने भी आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष की गिरफ्तारी पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

डरी हुई बीजेपी-अखिलेश यादव

समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव ने केजरीवाल की गिरफ्तारी पर कहा कि, जो ख़ुद हैं शिकस्त के ख़ौफ़ में क़ैद ‘वो’ क्या करेंगे किसी और को क़ैद भाजपा जानती है कि, वो फिर दुबारा सत्ता में नहीं आनेवाली। इसी डर से वो चुनाव के समय, विपक्ष के नेताओं को किसी भी तरह से जनता से दूर करना चाहती है, गिरफ़्तारी तो बस बहाना है। ये गिरफ़्तारी एक नयी जन-क्रांति को जन्म देगी।

आप करेंगी देशभर में प्रदर्शन

वहीं दिल्ली के सीएम केजरीवाल के गिरफ्तार होते ही आज आम आदमी पार्टी देशव्यापी विरोध प्रदर्शन करेगी। मिली जानकारी के अनुसार, इस प्रदर्शन में आम आदमी पार्टी के बड़े नेता भी शामिल होंगे। दिल्ली सरकार में मंत्री व आम आदमी पार्टी के दिग्गज नेता गोपाल राय ने कहा कि, लंबी कुर्बानी के बाद इस देश को संविधान मिला था और उसने जनप्रतिनिधि चुनने का अधिकार दिया था, लेकिन आज पूरा देश स्तब्ध है कि, अदालत में मामला विचाराधीन होने के बावजूद पीएम मोदी ने प्रचंड बहुमत से चुने हुए मुख्यमंत्री को गिरफ्तार किया है।