H

उन्हें पेट में दर्द होता है जब मैं... सनातन पर I.N.D.I.A. नेताओं की टिप्पणी पर बोले कमलनाथ, बीजेपी लोगों का ध्यान भटकाने का काम कर रही

By: Durgesh Vishwakarma | Created At: 17 September 2023 04:36 AM


कमलनाथ ने आरोप लगाया कि, भारतीय जनता पार्टी मुख्य मुद्दों को बदलने की कोशिश कर रही है जैसे कि, बीजेपी ने धर्म का ठेका ले लिया हो।

bannerAds Img
कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ ने कहा कि, भारत में अधिकांश लोग सनातन धर्म का पालन करते हैं। उन्होंने बीजेपी पर वास्तविक मुद्दों से ध्यान भटकाने के लिए विवाद पैदा करने का आरोप लगाया। वहीं कमलनाथ ने दावा किया कि, बीजेपी ने 2019 के चुनावों से पहले भी राष्ट्रवाद और सर्जिकल स्ट्राइक जैसे मुद्दों को उठाकर लोगों का ध्यान भटकाने की कोशिश की थी।वहीं विपक्षी गठबंधन I.N.D.I.A. के नेताओं द्वारा सनातन पर की गयी टिप्पणियों पर एक सवाल का जवाब देते हुए पीसीसी चीफ ने कहा कि, भारत एक ऐसा देश है जहां अधिकांश लोग सनातन धर्म का पालन करते हैं, लेकिन भाजपा वास्तविक मुद्दों से ध्यान भटकाने की कोशिश कर रही है और इसलिए सनातन धर्म विवाद को जन्म दिया है।

बीजेपी ने धर्म का ठेका ले लिया है क्या ?

एमपी के पूर्व सीएम कमलनाथ ने इस दौरान यह भी आरोप लगाया कि, भारतीय जनता पार्टी मुख्य मुद्दों को बदलने की कोशिश कर रही है जैसे कि, बीजेपी ने धर्म का ठेका ले लिया हो। पीसीसी चीफ ने आगे कहा कि, जब मैं छिंदवाड़ा में धार्मिक कार्यक्रम करता हूं तो उन्हें ( बीजेपी ) पेट में दर्द होता है। उन्होंने कहा कि, हम मंदिरों में जाते हैं, लेकिन राजनीतिक मंचों पर इसके बारे में बात नहीं करते हैं।

बीजेपी 3 महीनों में केवल सनातन धर्म के बारे में बात करेगी

इस दौरान कमलनाथ ने कहा कि, भारतीय जनता पार्टी लोगों का ध्यान भटकाने की कोशिश करेगी और विधानसभा चुनाव से पहले अगले 3 महीनों में केवल सनातन धर्म के बारे में बात करेगी। कांग्रेस नेताओं द्वारा अगले मुख्यमंत्री पद के चेहरे के रूप में उन्हें पेश किया जा रहा है, तो क्या वह आगामी चुनाव लड़ेंगे या बाद में उपचुनाव लड़ेंगे इस सवाल के जवाब में एमपी कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ ने कहा कि, यह उनकी पार्टी द्वारा तय किया जाएगा।