H

कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम का बड़ा हमला, बोले - INDIA गठबंधन का नीतीश ने किया अंतिम संस्कार, अब जयंत करेंगे श्राद्ध

By: Durgesh Vishwakarma | Created At: 08 February 2024 04:08 PM


बीजेपी की टिकट पर चुनाव लड़ने के सवाल पर कांग्रेस नेता प्रमोद कृष्णम ने कहा कि, सियासत संभावनाओं का खेल है, लेकिन अभी तक ना मैंने कुछ छोड़ा है ना मैं किसी को हां कहा है, ना मैंने अभी तक भाजपा ज्वाइन की है और ना मैं कांग्रेस छोड़ी है।

banner
कांग्रेस के दिग्गज नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम ने I.N.D.I.A.गठबंधन एक बार फिर बड़ा हमला बोला है। कांग्रेस नेता न कहा कि, बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने I.N.D.I.A.अलायंस का अंतिम संस्कार किया और अब जयंत चौधरी श्राद्ध करेंगे।

मौर्य ने अपनी पार्टी को खत्म करने की सुपारी ले रखी है

कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम ने यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ के मथुरा, काशी और अयोध्या वाले बयान पर भी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने सीएम योगी के बयान का समर्थन किया। आचार्य प्रमोद कृष्णम ने कहा कि, उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ एक साधु सन्यासी भी हैं और मुख्यमंत्री भी हैं उन्होंने जो कहा है कुछ सोच समझ कर बोला होगा। वहीं समाजवादी पार्टी के नेता स्वामी प्रसाद मौर्य के सवाल पर प्रमोद कृष्णम ने कहा कि, मौर्य ने अपनी पार्टी को खत्म करने की सुपारी ले रखी है।

सियासत संभावनाओं का खेल है

वहीं बीजेपी की टिकट पर चुनाव लड़ने के सवाल पर कांग्रेस नेता प्रमोद कृष्णम ने कहा कि, सियासत संभावनाओं का खेल है, लेकिन अभी तक ना मैंने कुछ छोड़ा है ना मैं किसी को हां कहा है, ना मैंने अभी तक भाजपा ज्वाइन की है और ना मैं कांग्रेस छोड़ी है। उन्होंने आगे कहा कि, यह फैसला कांग्रेस पार्टी को करना है। आपको बता दें कि, कांग्रेस नेता ने यह सब बात दिल्ली में सांसद स्मृति ईरानी को कल्कि धाम के शिलान्यास का निमंत्रण देने के बाद की हैं।