H

रायसेन और विदिशा दौरे पर पीसीसी चीफ Kamalnath, जनसभा को करेंगे संबोधित

By: TISHA GUPTA | Created At: 29 October 2023 12:35 PM


मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ प्रदेश के दो जिलों के दौरे पर रहेंगे। पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ रविवार सुबह दस बजे छिंदवाड़ा से प्रस्थान करेंगे। रविवार सुबह दस बजे छिंदवाड़ा से प्रस्थान करने के बाद कमलनाथ 10:45 बजे रायसेन पहुंचेंगे।

banner
मध्य प्रदेश में चुनावी बिगुल बज चुका है। प्रदेश में 17 नवंवर को मतदान कराया जाएगा। लेकिन राज्य में चुनावी तारीखों के एलान के साथ ही बीजेपी और कांग्रेस समेत तमाम पार्टियों ने अपनी चुनावी तैयारियां और तेज कर दी हैं। मध्य प्रदेश में बड़े नेताओं का आना और उनके दौरे बढ़ गए हैं। इसी क्रम में रविवार (29 अक्टूबर) को मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ प्रदेश के दो जिलों के दौरे पर रहेंगे। पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ रविवार सुबह दस बजे छिंदवाड़ा से प्रस्थान करेंगे।

रायसेन में जनसभा को करेंगे संबोधित

रविवार सुबह दस बजे छिंदवाड़ा से प्रस्थान करने के बाद कमलनाथ 10:45 बजे रायसेन पहुंचेंगे। इसके बाद सुबह 11 बजे रायसेन में कमलनाथ एक जनसभा को संबोधित करेंगे। फिर कमलनाथ दोपहर 12 बजे रायसेन से प्रस्थान करेंगे। इसके बाद यहां से कमलाथ का काफिला दोपहर 12:30 बजे विदिशा पहुंचेगा। दोपहर 12:45 बजे से विदिशा जिले के कुरवाई में पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ की जनसभा होगी। इसके बाद कमलनाथ दोपहर 1:45 बजे कुरवाई से प्रस्थान करेंगे और दोपहर 2:15 बजे भोपाल पहुंच जाएंगे।

छिंदवाड़ा कमलनाथ का गढ़

बता दें प्रदेश में अगले महीने होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस की मध्य प्रदेश इकाई के अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने गुरुवार को नामांकन दाखिल कर दिया है। कमलनाथ छिंदवाड़ा सीट से बतौर प्रत्याशी चुनावी समर में ताल ठोक रहे है। कमलनाथ के खिलाफ भारतीय जनता पार्टी ने बंटी साहू को चुनावी मैदान में उतारा है। ये भी बता दें कि छिंदवाड़ा को कमलनाथ का गढ़ भी कहा जाता है।

Read More: Amit Shah के एमपी दौरे का आज दूसरा दिन, कल भोपाल-नर्मदापुरम संभाग की ली अहम बैठक