H

MLA खरीद फरोख्त मामले में नोटिस थमाने आतिशी के घर पहुंची क्राइम ब्रांच की टीम

By: Ramakant Shukla | Created At: 04 February 2024 11:02 AM


देश की राजधानी दिल्ली में आम आदमी पार्टी और भारतीय जनता पार्टी के बीच राजनीति चरम पर है। आप एमएलए खरीद फरोख्त मामले में दिल्ली पुलिस का एक्शन जारी है। शनिवार को इस मामले में दिल्ली पुलिस क्राइम ब्रांच की टीम द्वारा सीएम अरविंद केजरीवाल को उनके आवास पर नोटिस थमाया गया था। रविवार को एसीपी के नेतृत्व में क्राइम ब्रांच की मंत्री आतिशी को नोटिस थमाने के लिए उनके आवास पर पहुंची है। सूत्रों के मुताबिक मंत्री आतिशी अपने आवास पर नहीं हैं।

banner
देश की राजधानी दिल्ली में आम आदमी पार्टी और भारतीय जनता पार्टी के बीच राजनीति चरम पर है। आप एमएलए खरीद फरोख्त मामले में दिल्ली पुलिस का एक्शन जारी है। शनिवार को इस मामले में दिल्ली पुलिस क्राइम ब्रांच की टीम द्वारा सीएम अरविंद केजरीवाल को उनके आवास पर नोटिस थमाया गया था। रविवार को एसीपी के नेतृत्व में क्राइम ब्रांच की मंत्री आतिशी को नोटिस थमाने के लिए उनके आवास पर पहुंची है। सूत्रों के मुताबिक मंत्री आतिशी अपने आवास पर नहीं हैं। आतिशी के ओएसडी से मुलाकात के बाद करीब एक घंटे बाद दिल्ली पुलिस क्राइम ब्रांच की टीम वहां से लौटी। क्राइम ब्रांच ने आतिशी के ओएसडी को नोटिस दिया है। इस बात की अभी तक आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं हुई है।

जानिए कब क्या हुआ ?

फिलहाल, दिल्ली पुलिस अपराध शाखा के अधिकारियों की एक टीम दिल्ली के मंत्री और आप नेता आतिशी के आवास पर मौजूद हैं। बता दें कि बीते सप्ताह दिल्ली सरकार में मंत्री आतिशी ने भारतीय जनता पार्टी के नेताओं पर आम आदमी पार्टी दिल्ली के विधायकों को प्रलोभन देकर खरीदने का आरोप लगाया था। आतिशी ने एक प्रेस कॉन्फ्रेस कर कहा था कि बीजेपी के नेताओं ने दिल्ली आप के सात विधायकों से संपर्क कर 25-25 करोड़ रुपये का ऑफर दिया। बीजेपी के नेता दिल्ली सत्ताधारी आप के 21 विधायकों को तोड़ना चाहते हैं। अभी तक सात विधायकों से संपर्क करने की सूचना है। आतिशी ने बीजेपी पर पार्टी को तोड़ने के लिए सियासी साजिश रचने का भी आरोप लगाया था।