H

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु का ये दिग्गज खिलाड़ी लेने जा रहा संन्यास !

By: Durgesh Vishwakarma | Created At: 23 March 2024 10:08 AM


IPL 2024 के पहले मैच में दिनेश कार्तिक ने 26 गेंदों का सामना करते हुए 3 चौके और 2 छक्‍कों की मदद से शानदार 38 रनों की पारी खेली।

banner
रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के दिग्‍गज विकेटकीपर-बल्लेबाज दिनेश कार्तिक के लिए IPL 2024 का पहला मुकाबला ज्‍यादा खास नहीं रहा। चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ RCB को हार का मुंह देखना पड़ा।

दिनेश ने CSK के खिलाफ शानदार पारी खेली

IPL 2024 के पहले मैच में दिनेश कार्तिक ने 26 गेंदों का सामना करते हुए 3 चौके और 2 छक्‍कों की मदद से शानदार 38 रनों की पारी खेली। वहीं अब आरसीबी का ये दिग्‍गज खिलाड़ी आईपीएल 2024 के बाद इस लीग क्रिकेट से संन्‍यास ले लेगा। मैच के बाद दिनेश ने खुद इसका खुलासा कर सभी को चौंका दिया है।

हां... मुझे लगता है कि ये आखिरी है

मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के दिग्‍गज विकेटकीपर-बल्लेबाज दिनेश कार्तिक से सवाल किया गया कि, क्या एमए चिदंबरम स्टेडियम (चेपॉक) में ये आपका आखिरी IPL मुकाबला था? इस पर दिनेश कार्तिक ने कहा वास्तव में मैं भी यही चाहता हूं कि, ये आखिरी न हो, क्योंकि प्‍लेऑफ और कुछ नॉकआउट यहां हो सकते है। मुझे उम्मीद है कि, मैं वापस आ सकूंगा और ये आखिरी हो सकता है। लेकिन, हां... मुझे लगता है कि ये आखिरी है।