H

विपक्षी गठबंधन I.N.D.I.A.पर भड़की साध्वी निरंजन ज्योति, बोलीं - सनातन धर्म यह कोई कपूर की पुड़िया नहीं है जो कोई उड़ा दे

By: Durgesh Vishwakarma | Created At: 17 September 2023 07:52 AM


साध्वी निरंजन ज्योति ने कहा कि, यह पहले से प्रमाणित है कि, सनातन धर्म को मिटाने जो आया वो खुद मिट गया। पीएम मोदी के कद को लेकर ये लोग डरे हुए हैं।

bannerAds Img
बीजेपी नेत्री साध्वी निरंजन ज्योति ने विपक्षी गठबंधन I.N.D.I.A. पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि, ये लोग जानबूझकर सनातन धर्म को लेकर बयानबाजी कर रहे हैं। ज्योति ने कहा कि, सनातन धर्म यह कोई कपूर की पुड़िया नहीं है जो कोई उड़ा दे, संतानत धर्म पर टिप्पणी करने वाले और बोलने वाले खुद उड़ गए हैं। बीजेपी नेत्री ने गरजते हुए कहा कि, यह पहले से प्रमाणित है कि, सनातन धर्म को मिटाने जो आया वो खुद मिट गया। पीएम मोदी के कद को लेकर ये लोग डरे हुए हैं।

नीतीश बाबू यह मिथिला की धरती है

बिहार के शिक्षा मंत्री चंद्रशेखर पर निशाना साधते हुए बीजेपी की फायर ब्रांड़ नेत्री साध्वी निरंजन ज्योति ने कहा कि, शिक्षा मंत्री के द्वारा सनातन धर्म के खिलाफ जो बयान दिया गया है वह गलत है। उन्होंने आगे बिहार के सीएम पर हमला बोलते हुए कहा कि, नीतीश बाबू यह मिथिला की धरती है जनता को जवाब देना होगा। ऐसे में नीतीश कुमार चुप्पी साधे बैठे हुए हैं। उन्होंने आगे कहा कि, सनातन धर्म पर बयान देने वाले मिट गए। I.N.D.I.A. के लोग ऐसी ही मानसिकता को लेकर चल रहे हैं। केंद्रीय मंत्री ने आगे कहा कि, पहले ये पीएम मोदी का विरोध करते थे फिर देश का विरोध करने लगे और अब सनातन धर्म का विरोध करने के लग गए हैं। इंडिया गठबंधन पर साधा निशाना

I.N.D.I.A. गठबंधन ने सनातन पर कुठाराघात किया

साध्वी निरंजन ज्योति ने कहा कि, I.N.D.I.A. गठबंधन पीएम मोदी के कामों से जीत नहीं सकते हैं तो सनातन धर्म पर कुठाराघात कर रहे हैं। केंद्रीय मंत्री ने आगे कहा कि, जिस तरह से सनातन धर्म को लेकर I.N.D.I.A. गठबंधन के लोग बयान दे रहे हैं उस से ऐसा लगता है कि, मुंबई की बैठक के बाद इन लोगों ने एक लक्ष्य ही बना लिया है कि सनातन धर्म पर चोट किया जाए। ये अब सभ्यता संस्कृति पर ही हमला कर रहे हैं। पता नहीं ऐसा विरोध करके वह क्या जताना चाहते हैं?