H

विराट कोहली पर सवाल उठाने वालों को रोहित शर्मा ने किया खामोश! ,हिटमैन बोले कोहली ने फाइनल के लिए अपना बेस्ट बचाकर रखा

By: Durgesh Vishwakarma | Created At: 28 June 2024 04:39 AM


आलोचना झेल रहे भारतीय टीम के दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली को कप्तान रोहित शर्मा का पूरा साथ मिल रहा है।

bannerAds Img
T20 World Cup 2024 के फाइनल में भारतीय टीम पहुंच गई है। विराट कोहली पूरे टूर्नामेंट में ही उम्मीद पर खरे नहीं उतरे हैं। आलोचक इसी बात पर विराट को निशाने पर लेने लगे हैं। इन आलोचकों को जवाब देने के लिए भारतीय टीम के कप्तान सामने आए। रोहित शर्मा ने कहा कि, विराट कोहली ने शायद फाइनल के लिए अपना बेस्ट बचाकर रखा है। इंतजार कीजिए। रोहित शर्मा के नेतृत्व में भारतीय टीन ने T20 World Cup 2024 के सेमीफाइनल में इंग्लैंड को 68 रनों से रौंद दिया है। भारतीय टीम ने इस मुकाबले में 7 विकेट पर 171 रन बनाए। इसके बाद इंग्लैंड को 103 रन पर ऑलआउट कर दिया। कप्तान रोहित शर्मा ने शानदार 57 रन की पारी खेली। वहीं स्टार बल्लेबाज विराट कोहली 9 रन बनाकर आउट हो गए। कोहली इस वर्ल्ड कप में पिछली 7 पारियों में से 5 में सिंगल डिजिट से आगे नहीं बढ़ सके।

कोहली को रोहित शर्मा का पूरा साथ मिल रहा है

हर तरफ आलोचना झेल रहे भारतीय टीम के दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली को कप्तान रोहित शर्मा का पूरा साथ मिल रहा है। क्या कोहली फाइनल खेलेंगे, इस सवाल पर रोहित शर्मा ने कहा कि, निश्चित वे (कोहली) बेहतरीन खिलाड़ी हैं। कोई भी खिलाड़ी इससे (आउट ऑफ फॉर्म) गुजर सकता है। हमें उनकी क्लास पता है और बड़े मैचों में उनकी अहमियत को समझते हैं। जब आप 15 साल से क्रिकेट खेल रहे हैं, तो फॉर्म कभी कोई समस्या नहीं होती।

कोहली ने फाइनल के लिए अपना बेस्ट बचाकर रखा

भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा को टीम के स्टार खिलाड़ी विराट कोहली से दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ फाइनल में बेहतरीन प्रदर्शन की उम्मीद है। टी20 वर्ल्ड कप फाइनल 29 जून को होना है। रोहित शर्मा ने इस मुकाबले को कहा कि, वे (विराट) लय में दिख रहे हैं। इंटेंट भी है। विराट कोहली ने शायद फाइनल के लिए अपना बेस्ट बचाकर रखा है।