H

शहडोल के प्रसिद्ध मंदिर से रात को गायब हुआ शिवलिंग

By: Sanjay Purohit | Created At: 23 June 2024 09:04 AM


मध्य प्रदेश के शहडोल जिले में हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक प्रसिद्ध मंदिर से शिवलिंग गायब हो गया।

bannerAds Img
मध्य प्रदेश के शहडोल जिले में हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक प्रसिद्ध मंदिर से शिवलिंग गायब हो गया। हर रोज की तरह रविवार सुबह भक्त मंदिर पहुंचे तो शिवलिंग नहीं मिला। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार शहडोल जिले के सोहगपुर थाना क्षेत्र के पुरानी बाउली स्थित शिव मंदिर में रविवार सुबह शिवलिंग नहीं मिला। लोगों ने तत्काल पुलिस को सूचना दी। थाना प्रभारी भूपेंद्रमणि त्रिपाठी अपने दलबल के साथ मौके पर पहुंचे। इस दौरान वहां लोगों का हुजूम भी लग गया। मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने शिवलिंग की खोज बीन शुरू की। इस दौरान मंदिर से सटे तालाब के पास एक किनारे काफी कीचड़ सा नजर आया। संदेह के आधार पर पुलिस ने खोजबीन की तो शिवलिंग कीचड़ के पास पानी में डूबा हुआ मिला। जिसके बाद शिवलिंग को बाहर निकाला गया।

मंदिर के पास मिली नशीली सामग्री

पुलिस को जांच के दौरान मंदिर के आसपास नशीले कफ सीरप की खाली शीशी और कई खाली सिरिंज पड़ी हुईं मिली हैं। इससे में आशंका जताई जा रही है कि नशेड़ियों ने इस घटना को अंजाम दिया हैं। थाना प्रभारी ने बताया कि केस दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है। जिसने भी ऐसा किया है उसे जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।