H

Team India Champions Arrival: क्रिकेट के चैंपियंस ट्रॉफी लेकर पहुंचे भारत, एयरपोर्ट पर फैंस टीम इंडिया की एक झलक देखने हुए बेताब

By: payal trivedi | Created At: 04 July 2024 02:43 AM


रोहित शर्मा की अगुवाई वाली विश्व विजेता भारतीय क्रिकेट टीम आज बारबाडोस से दिल्ली पहुंच गई। पुरुष भारतीय क्रिकेट टीम टी20 विश्वकप ट्रॉफी जीतने के बाद दिल्ली हवाई अड्डे पर उतरी है।दिल्ली हवाई अड्डे के बाहर फैंस का हुजूम उमड़ पड़ा है, हर कोई भारतीय टीम का स्वागत करना चाहता है। बहुत सारे फैंस तो रात में ही एयर पोर्ट पहुंच गए थे।

bannerAds Img
New Delhi: रोहित शर्मा की अगुवाई वाली विश्व विजेता भारतीय क्रिकेट टीम आज बारबाडोस से दिल्ली पहुंच गई। पुरुष भारतीय क्रिकेट टीम टी20 विश्वकप ट्रॉफी जीतने के बाद दिल्ली हवाई अड्डे पर उतरी है।दिल्ली हवाई अड्डे के बाहर फैंस का हुजूम उमड़ पड़ा है, हर कोई भारतीय टीम का स्वागत करना चाहता है। बहुत सारे फैंस तो रात में ही एयर पोर्ट पहुंच गए थे।

विराट को देखते ही शोर मचाने लगे फैंस

टीम के खिलाड़ी एयरपोर्ट के बाहर आए और बस से होटल के लिए रवाना हो गए। इस बीच विराट कोहली जब बस में चढ़ रहे थे तो उन्होंने फैंस की तरफ देखा और उनका अभिवादन स्वीकार किया। फैंस विराट कोहली को देखते ही शोर मचाने लगे।

पीएम मोदी से मिलेगी टीम

टीम आज सुबह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से उनके आवास पर मिलेगी। उसके बाद आज ही मुंबई रवाना होगी। टीम आज ही मुंबई के नरीमन प्वाइंट से वानखेड़े स्टेडियम के बीच खुली बस पर रोड शो करेगी। पहले ये कार्यक्रम कल होना था। खिलाड़ियों को जल्दी फ्री करने के लिए ये कार्यक्रम आज ही होगा।

आईटीसी मौर्य में टीम इंडिया के लिए विशेष तैयारी

ट्रॉफी जीतने के बाद पुरुष भारतीय क्रिकेट टीम के स्वागत के लिए आईटीसी मौर्य में तैयारियां चल रही हैं।

क्रिकेटरों की एक झलक देखने का इंतजार

विमान कर्मियों को भी क्रिकेटरों की एक झलक देखने का इंतजार है। वहीं भारतीय क्रिकेट टीम के टी 20 विश्व कप जीतकर आइजीआइ एयरपोर्ट पहुँचने से पूर्व स्वागत में क्रिकेट प्रेमी बारिश के बीच खड़े हैं। बता दें कि विश्व जीतने के बाद ही भारतीय टीम को भारत लौटना था लेकिन बारबाडोस में तूफान के कारण टीम को वहीं रोक दिया था। दो दिन की देरी के बाद, बीसीसीआई ने पूरी टीम और उनके परिवारों के एक साथ घर लौटने के लिए एक चार्टर्ड उड़ान की व्यवस्था की। बता दें कि विश्व जीतने के बाद ही भारतीय टीम को भारत लौटना था लेकिन बारबाडोस में तूफान के कारण टीम को वहीं रोक दिया था। दो दिन की देरी के बाद, बीसीसीआई ने पूरी टीम और उनके परिवारों के एक साथ घर लौटने के लिए एक चार्टर्ड उड़ान की व्यवस्था की।