H

वे राम मंदिर के बारे में ऐसे बात कर रहे हैं जैसे कि ये बीजेपी का है- कमलनाथ

By: Richa Gupta | Created At: 26 October 2023 07:30 AM


साल 2024 की 22 जनवरी को अयोध्या में श्री राम जन्म भूमि अयोध्या में राम मंदिर के उद्घाटन के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को निमंत्रण दिया गया है।

bannerAds Img
साल 2024 की 22 जनवरी को अयोध्या में श्री राम जन्म भूमि अयोध्या में राम मंदिर के उद्घाटन के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को निमंत्रण दिया गया है। इसे लेकर ही मीडिया ने कमलनाथ से प्रश्न पूछा जिसके जवाब में उन्होंने ही भाजपा से सवाल किया है। मध्य प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमल नाथ ने कहा है कि "वे राम मंदिर के बारे में ऐसे बात कर रहे हैं जैसे कि यह भारतीय जनता पार्टी का है। राम मंदिर हमारे देश का मंदिर है। यह हमारा बहुत बड़ा प्रतीक है। क्या यह किसी एक पार्टी का है?

छिंदवाड़ा के मतदाता बहुत समझदार हैं

विधानसभा चुनाव को लेकर मीडिया ने कमलनाथ से प्रश्न पूछा जिसके जवाब में उन्होंने कहा, मुझे छिंदवाड़ा के मतदाताओं पर पूरा भरोसा है। उन्होंने मुझे सिर्फ वोट नहीं अपना प्यार भी दिया है। छिंदवाड़ा में भाजपा नेताओं के प्रचार कार्य को लेकर भी कमलनाथ से प्रश्न पूछा गया जिसके जवाब में उन्होंने कहा, मुझे जहां चाहें घेर सकते हैं, जहां चाहें रैलियां कर सकते हैं पर छिंदवाड़ा के मतदाता बहुत समझदार हैं।

कमलनाथ छिंदवाड़ा से नामांकन दाखिल करेंगे

मध्य प्रदेश के चुनावी रण में उतरने के लिए सभी उम्मीदवारों ने नामांकन दाखिल करना शुरू कर दिया है। चुनाव आयोग के तय समय पर सभी अपने-अपने क्षेत्र से नामांकन दाखिल कर रहे हैं। इसी तरह कल पूर्व सीएम कमलनाथ अपने विधानसभा क्षेत्र छिंदवाड़ा से नामांकन दाखिल करेंगे। पीसीसी चीफ कमलनाथ आज छिंदवाड़ा में रोड शो के साथ नामांकन करेंगे। साथ ही वे जनता को संबोधित भी करेंगे। नामांकन रैली में 26 अक्टूबर को जिले के सांसद नकुल नाथ कांग्रेस पार्टी के पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता और आमजन उपस्थिति होंगे। रैली श्याम टाकीज से शुरू होकर चार फटक, छोटा तालाब, पुराना पावर हाउस, छोटी बाज़ार, मेन रोड, गोल गंज, फव्वारा चौक, गर्ल्स कॉलेज के सामने से होते हुए मानसरोवर कॉम्प्लेक्स के सामने आम सभा के लिए पहुंचेगी।

Read More: MP Elections: कांग्रेस ने 4 सीटों पर बदले प्रत्याशी, सीएम शिवराज सिंह ने कसा तंज, बोले- अब ये टिकट बदल पार्टी बन गई है