H

एमपी में सिलेंडर पर सियासत, पीसीसी चीफ कमलनाथ ने सीएम शिवराज पर साधा निशाना, कहा आप तो झूठ की बुलेट ट्रेन पर सवार है

By: Richa Gupta | Created At: 30 August 2023 05:15 AM


एमपी में LPG सिलेंडर पर सियासी घमासान मचा है। पीएम मोदी ने कैबिनेट बैठक में फैसला लेकर घरेलू गैस सिलेंडर 200 रुपये सस्ता कर रक्षाबंधन पर बहनों को बड़ा तोहफा दिया।

bannerAds Img
एमपी में LPG सिलेंडर पर सियासी घमासान मचा है। पीएम मोदी ने कैबिनेट बैठक में फैसला लेकर घरेलू गैस सिलेंडर 200 रुपये सस्ता कर रक्षाबंधन पर बहनों को बड़ा तोहफा दिया। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने पीएम के इस फैसले का स्वागत किया और उन्हें धन्यवाद दिया, कमलनाथ लगातार सीएम शिवराज सिंह चौहान और बीजेपी सरकार पर हमलावर हैं। कमलनाथ ने अब सीएम शिवराज पर सस्ते घरेलु गैस सिलेंडर को लेकर निशाना साधा है। इसके साथ ही उन्होंने कहा है कि शिवराज सिंह चौहान तो झूठ की बुलेट ट्रेन पर सवार हैं।

क्या बोले कमलनाथ

कमलनाथ ने ट्वीट कर लिखा कि, शिवराज जी 2 दिन पहले आपने घोषणा की थी कि मध्य प्रदेश में गैस का सिलेंडर 450 रुपए में मिलेगा। आज आप प्रधानमंत्री को इस बात के लिए धन्यवाद दे रहे हैं कि उन्होंने गैस सिलेंडर पर ₹200 की सब्सिडी की घोषणा की है। अगर यह सब्सिडी सच्ची हुई तो मध्य प्रदेश में गैस का सिलेंडर ₹900 से अधिक में मिलेगा। इस तरह से आपने दो दिन पहले बहनों को 450 रुपए सिलेंडर का सपना दिखाया था और 48 घंटे के अंदर उससे दोगुनी कीमत के 900 रुपए के गैस सिलेंडर का आप स्वागत कर रहे हैं।

कोई मुख्यमंत्री इतनी तेजी से अपनी जुबान से नहीं पलटा

मध्य प्रदेश के इतिहास में कोई मुख्यमंत्री इतनी तेजी से अपनी जुबान से नहीं पलटा। लेकिन आप तो झूठ की बुलेट ट्रेन पर सवार हैं। मैं मध्य प्रदेश की बहनों को भरोसा दिलाता हूं कि मैं आपको शिवराज जी की तरह झूठी घोषणाएं नहीं दूंगा। नारी सम्मान के अंतर्गत ₹500 में गैस सिलेंडर दूंगा। इसके साथ ही आपको प्रतिमाह 1500 रुपए दिए जाएंगे। प्रदेश की जनता समझ गई है कि जो लोग वादे करने में हेरा-फेरी कर रहे हैं, वह वादे निभाने में धोखा देने से भी बिल्कुल नहीं चूकेंगे। शिवराज जी की झूठ मशीन अब झांसा मशीन भी बन गई है।

Read More: पीएम मोदी ने देश की बहनों को राखी का अद्भुत उपहार दिया- सीएम शिवराज