H

संजय राउत का पीएम मोदी पर बड़ा हमला, बोले - ED बीजेपी की एक्सटेंडेड ब्रांच है

By: Durgesh Vishwakarma | Created At: 06 February 2024 01:04 PM


ED ने मनी लॉन्ड्रिंग जांच के तहत दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के निजी सचिव बिभव कुमार और आम आदमी पार्टी से जुड़े कुछ लोगों के परिसरों की तलाशी ली।

banner
ED मनी लॉन्ड्रिंग जांच के तहत दिल्ली के सीएम व आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल के निजी सचिव और आम आदमी पार्टी से जुड़े अन्य लोगों के आवास सहित लगभग 10 स्थानों पर तलाशी कर रही है। इस पर अब उद्धव ठाकरे गुट के सांसद संजय राउत ने बीजेपी सरकार पर निशाना साधा है।

क्या बोले उद्धव गुट के सांसद संजय राउत?

उद्धव ठाकरे गुट के सांसद संजय राउत ने कहा कि, ED बीजेपी की एक्सटेंडेड ब्रांच है, RSS के बाद भाजपा अगर किसी को माना है तो वह ED को मानती है। राउत ने आगे कहा कि, महाराष्ट्र, झारखंड, पश्चिम का खेल ED ने किया है। अजित पवार के बारे में तो खुद पीएम मोदी ने कहा था लेकिन ED वहां पहुंची?

केजरीवाल के निजी सचिव के अवास पर ईडी की रेड

ED ने मनी लॉन्ड्रिंग जांच के तहत दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के निजी सचिव बिभव कुमार और आम आदमी पार्टी से जुड़े कुछ लोगों के परिसरों की तलाशी ली। मिली जानकारी के अनुसार, छापेमारी के तहत दिल्ली के लगभग 10 परिसरों की तलाशी ली जा रही है। केंद्रीय एजेंसी के अधिकारी, बिभव कुमार और दिल्ली जल बोर्ड के पूर्व सदस्य शलभ कुमार, पार्टी के राज्यसभा सदस्य और राष्ट्रीय कोषाध्यक्ष एन डी गुप्ता के कार्यालय के अलावा कुछ अन्य लोगों के परिसरों की तलाशी ले रहे हैं।