H

आज RCB से भिड़ेगी KKR, जानिए दोनों टीम की संभावित प्लेइंग इलेवन

By: Durgesh Vishwakarma | Created At: 29 March 2024 04:57 PM


अपने आईपीएल इतिहास में, कोलकाता नाइट राइडर्स ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के खिलाफ 32 में से 18 मैच जीते हैं, और एक प्रमुख रिकॉर्ड बनाए रखा है।

banner
IPL 2024: आरसीबी का सामना आज यानी की शुक्रवार, 29 मार्च को KKR से होगा। यह मैच बेंगलुरु के एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में होगा। कोलकाता नाइट राइडर्स ने अपने अभियान की शुरुआत सनराइजर्स हैदराबाद पर जीत के साथ की, जबकि रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को अपने शुरुआती मैच में चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा, लेकिन वह पंजाब किंग्स के खिलाफ जीत के साथ वापसी करने में सफल रही।

KKR ने RCB के खिलाफ 32 में से 18 मैच जीते हैं

अपने आईपीएल इतिहास में, कोलकाता नाइट राइडर्स ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के खिलाफ 32 में से 18 मैच जीते हैं, और एक प्रमुख रिकॉर्ड बनाए रखा है। हालाँकि, रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु 2015 के बाद से कोलकाता नाइट राइडर्स को उसके घरेलू मैदान पर हराने में कामयाब नहीं हुई है और वे इस सिलसिले को तोड़ने के लिए उत्सुक होंगे।

RCB के लिए संभावित प्लेइंग इलेवन

विराट कोहली, फाफ डु प्लेसिस (कप्तान), कैमरून ग्रीन, रजत पाटीदार, ग्लेन मैक्सवेल, अनुज रावत (विकेटकीपर), दिनेश कार्तिक, अल्जारी जोसेफ, मयंक डागर, मोहम्मद सिराज और यश दयाल शामिल हैं। महिपाल लोमरोर इम्पैक्ट प्लेयर हैं।

KKR की संभावित प्लेइंग इलेवन

फिल साल्ट (विकेटकीपर), सुनील नरेन, वेंकटेश अय्यर, श्रेयस अय्यर (कप्तान), नितीश राणा, रमनदीप सिंह, रिंकू सिंह, आंद्रे रसेल, मिशेल स्टार्क, हर्षित राणा और वरुण चक्रवर्ती शामिल हैं। इम्पैक्ट प्लेयर- सुयश शर्मा ।