H

परीक्षा कैंसिल करने पर सपा प्रमुख ने भाजपा को घेरा, अखिलेश यादव बोले - 'BJP सरकार ही रद्द कर दी जाए'

By: Durgesh Vishwakarma | Created At: 23 June 2024 11:31 AM


NEET का क्लीन होना और परीक्षाओं को पेपर लीक से बचाना सिर्फ़ इसलिये ज़रूरी नहीं है कि, छात्रों के भविष्य का सवाल है। इसलिए भी नहीं, क्योंकि भविष्य के डॉक्टरों की विश्वसनीयता का सवाल है।

bannerAds Img
NEET का क्लीन होना और परीक्षाओं को पेपर लीक से बचाना सिर्फ़ इसलिये ज़रूरी नहीं है कि, छात्रों के भविष्य का सवाल है। इसलिए भी नहीं, क्योंकि भविष्य के डॉक्टरों की विश्वसनीयता का सवाल है, बल्कि इससे भारत की इज्ज़त और पूरे विश्व की सेहत भी जुड़ी हुई है। वहीं शिक्षा मंत्रालय की ओर से पेपर लीक मामले को लेकर UGC नेट परीक्षा रद्द कर दी गई है। वहीं इस मामले को लेकर विपक्ष लगातार मोदी सरकार को घेर रहा हैं। इसी बीच सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने परीक्षा रद्द को लेकर बीजेपी पर कटाक्ष किया है।

ये भाजपा सरकार ही रद्द कर दी जाए

समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव ने सोशल मीडिया साइट एक्स पर पोस्ट शेयक कर लिखा है कि, जनता कह रही है कि, इतने एग्ज़ाम रद्द करने से अच्छा है, ये भाजपा सरकार ही रद्द कर दी जाए।

भाजपा शासन में लगभग सभी परीक्षाओं के पेपरलीक हुए हैं

वहीं NEET-PG परीक्षा रद्द होने पर समाजवादी पार्टी नेता शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि, भाजपा के शासन में NEET के अलावा जो भी परीक्षाएं हुई हैं, लगभग सभी परीक्षाओं के पेपरलीक हुए हैं। जांच में बहुत देर हो गई, पहले ही जांच करके दंड दिया जाना चाहिए था।