H

बिहार सीएम पर भड़के शरद पवार, बोले - नीतीश कुमार को सबक सिखाएगी जनता

By: Durgesh Vishwakarma | Created At: 29 January 2024 09:30 AM


शरद पवार ने कहा कि, वह नीतीश कुमार ही थे, जिन्होंने विपक्षी दलों को एकसाथ लाने की प्रक्रिया शुरू की और पार्टियों को पटना में आमंत्रित किया था।

banner
बिहार की सत्ता में परिवर्तन के बाद पूरे देश से रिएक्शन सामने आ रहे हैं। कोई सीएम नीतीश कुमार को एनडीए में वापसी पर बधाई दे रहा है तो कोई उनके विरोध में खड़ा है। अब इस पूरे घटनाक्रम पर एनसीपी प्रमुख शरद पवार ने बिहार के सीएम नीतीश कुमार की तीखी आलोचना की है।

ऐसा पहले कभी नहीं हुआ

शरद पवार ने बिहार के सीएम पर हमला बोलते हुए कहा है कि, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के बार-बार पाला बदलने की राजनीति का जनता करारा जवाब देगी। अपने बयान में पवार ने तंज कसते हुए कहा कि, नीतीश कुमार ने पाला बदलने के मामले में एक तरह का रिकॉर्ड बनाया है। NCP चीफ ने कहा कि, ऐसा पहले कभी नहीं हुआ। इससे पहले हरियाणा में आया राम, गया राम मुहावरा मशहूर हुआ था।

नीतीश ही सबको साथ लाए थे

NCP प्रमुख शरद पवार ने आगे कहा कि, वह नीतीश कुमार ही थे, जिन्होंने विपक्षी दलों को एकसाथ लाने की प्रक्रिया शुरू की और पार्टियों को पटना में आमंत्रित किया था। आपको बता दें कि, शरद पवार ने एक वीडियो जारी करते हुए कहा कि, नीतीश कुमार 15 दिन पहले तक विपक्षी दलों की एकता के लिए काम कर रहे थे। पता नहीं अचानक क्या हुआ।