H

RJD विधायक ने बिहार के सीएम पर बोला हमला, कहा - भविष्य में कोई पिता अपने बेटे का नाम नीतीश नहीं रखेगा

By: Durgesh Vishwakarma | Created At: 31 January 2024 09:29 AM


RJD विधायक भाई वीरेंद्र ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमला बोला हैं। उन्होंने कहा कि, भविष्य में कोई भी पिता अपने बेटे का नाम नीतीश कुमार नहीं रखेगा।

banner
बिहार में NDA सरकार बनने के बाद RJD विधायक भाई वीरेंद्र ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमला बोला हैं। उन्होंने कहा कि, भविष्य में कोई भी पिता अपने बेटे का नाम नीतीश कुमार नहीं रखेगा। वीरेंद्र ने आगे कहा कि, नीतीश कुमार ने इतनी बार पलटी मारी है कि, देश में हर कोई उन्हें पलटूराम कहता है।

नीतीश को पूरा देश पलटूराम कह रहा हैं

RJD विधायक भाई वीरेंद्र ने कहा कि, पीएम मोदी और अमित शाह उन्‍हें 'पलटूराम' कह चुके हैं और अब पूरे बिहार और देशभर में लोग उन्हें 'पलटूराम' कह रहे हैं। वीरेंद्र ने कहा कि, उनके स्वार्थी कृत्य के कारण, कोई भी पिता भविष्य में अपने बेटे का नाम नीतीश नहीं रखेगा। आगे बोलते हुए उन्‍होंने कहा कि, नीतीश कुमार ने पिछले 10 वर्षों में 4 चुनी हुई सरकारों को बर्बाद कर दिया। नीतीश ने सबसे पहले साल 2014 में जीतन राम मांझी सरकार से समर्थन वापस ले लिया था और बिहार के मुख्यमंत्री बन गए थे।

2017 से अब तक का घटनाक्रम

2017 में उन्होंने महागठबंधन से गठबंधन तोड़ दिया, जिससे चुनी हुई सरकार गिर गई और अगले ही दिन उन्होंने भाजपा के साथ सरकार बनाई।

2022 में उन्होंने एनडीए से अपना गठबंधन तोड़ दिया, जिससे जेडीयू-भाजपा-हम सरकार गिर गई।

इसके बाद उन्होंने राजद, कांग्रेस और वाम दलों की मदद से महागठबंधन सरकार बनाई।

इस साल 28 जनवरी को नीतीश कुमार ने महागठबंधन से गठबंधन तोड़ दिया और सरकार बनाने के लिए फिर एनडीए से हाथ मिला लिया।