H

MPPSC मुख्यालय के बाहर धरने पर बैठे अभ्यार्थी, इन मांगो को लेकर सौंपा ज्ञापन

By: Richa Gupta | Created At: 05 February 2024 05:26 PM


मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग के बाहर बड़ी संख्या में आज MPPSC स्टूडेंट धरने पर बैठे हैं। इन स्टूडेंट की मुख्य चार मांगे हैं। जिसमें पहली मांग 13% रोके गए 2019-20 के रिजल्ट को जारी करने की।

banner
मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग के बाहर बड़ी संख्या में आज MPPSC स्टूडेंट धरने पर बैठे हैं। इन स्टूडेंट की मुख्य चार मांगे हैं। जिसमें पहली मांग 13% रोके गए 2019-20 के रिजल्ट को जारी करने की। दूसरी मांग 2023 में मेंस की तारीख बढ़ाने को लेकर और तीसरी मांग 2024 में 60 पदों की जगह 500 पदों पर भर्ती करने की। मांग को लेकर बड़ी संख्या में रैली के रूप में आज मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग के बाहर MPPSC स्टूडेंट पहुंचे। जिन्होंने मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग को एक लिखित ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन में मांगों को जल्द पूरा करने का आग्रह किया है।

स्टूडेंट्स ने नारेबाजी की और ज्ञापन सौंपा

मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग के बाहर लगभग 1 घंटे तक जमकर MPPSC स्टूडेंट्स ने नारेबाजी की और ज्ञापन सौंपा। मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग की तरफ से ज्ञापन को लेकर जल्द इस पर निर्णय कर उचित कार्रवाई करने का आश्वासन MPPSC स्टूडेंट्स को दिया गया है.। एमपीपीएससी स्टूडेंट का कहना है अगर मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग हमारी मांगों को पूरा नहीं करता है तो आने वाले समय में MPPSC के स्टूडेंट बड़ी संख्या में पहुंचकर आंदोलन करेंगे।