H

दिल्ली में आप नेताओं पर ED की कार्रवाई पर आगबबूला हुईं प्रियंका चतुर्वेदी, बोलीं- परेशान करने के लिए सभी हथकंडे अपनाए जा रहे हैं

By: Durgesh Vishwakarma | Created At: 06 February 2024 01:30 PM


प्रियंका चतुर्वेदी ने कहा कि, विपक्ष के हर कोई नेता जो मजबूती से लड़ रहे हैं उनके खिलाफ समन भेजा जा रहा और छापेमारी की जा रही है।

banner
दिल्ली में आम आदमी पार्टी के नेताओं के आवास पर ED की छापेमारी पर शिवसेना (UBT) सांसद प्रियंका चतुर्वेदी ने केंद्र सरकार पर हमला बोला हैं। प्रियंका चतुर्वेदी ने कहा कि, विपक्ष के हर कोई नेता जो मजबूती से लड़ रहे हैं उनके खिलाफ समन भेजा जा रहा और छापेमारी की जा रही है।

केंद्र सरकार पर भड़कीं प्रियंका चतुर्वेदी

शिवसेना (UBT) सांसद प्रियंका चतुर्वेदी ने आगे कहा कि, ये सब इसी मंशा से किया जा रहा है, ताकि ये भी चुप हो जाएं। चतुर्वेदी ने कहा कि, उन्होंने ( केंद्र सरकार ) आप नेता संजय सिंह, मनीष सिसोदिया, सत्येंद्र जैन को जेल में डाला हुआ है और अन्य नेता को जेल में डाला गया है। ये सब राजनीति से प्रेरित काम है।

क्या बोलीं प्रियंका चतुर्वेदी?

उद्धव ठाकरे वाली शिवसेना की सांसद प्रियंका चतुर्वेदी ने कहा कि, आप नेताओं को परेशान करने के लिए सभी हथकंडे अपनाए जा रहे हैं। एक तरफ, वे (भाजपा) आगामी लोकसभा चुनावों में विश्वास दिखाते हैं कि, वे 400 से अधिक सीटों पर जीत दर्ज करेंगे, लेकिन वे जमीनी हकीकत भी जानते हैं कि ऐसा नहीं होगा।

ED की कार्रवाई राजनीति से प्रभावित है

सांसद प्रियंका चतुर्वेदी ने कहा कि, 'इंडिया' ब्लॉक एक मजबूत लड़ाई लड़ेगा। पहले उन्होंने ( केंद्र सरकार ) ईडी भेजा, अब वे दिल्ली पुलिस का उपयोग कर रहे हैं जो गृह मंत्रालय के अंतर्गत आता है। आगे बोलते हुए प्रियंका चतुर्वेदी ने कहा कि, इन एजेंसियों की कार्रवाई सरासर राजनीति से प्रभावित है।