H

Please upgrade the app if you see a red line at the top. To upgrade the app, click on this line.

MP News: राजेन्द्र शुक्ल को जनसंपर्क विभाग की दी गई कमान

By: Durgesh Vishwakarma | Created At: 31 August 2023 02:44 PM


शिवराज मंत्रिमंडल में शामिल किए गए तीन मंत्रियों को बुधवार को विभागों का प्रभार सौप दिया गया है।

banner
मध्यप्रदेश में कुछ ही महीने के बाद विधानसभा चुनाव होना है और राज्य की बीजेपी सरकार ने हाल ही में शिवराज मंत्रिमंडल विस्तार कर दिया। इस विस्तार को जहां कांग्रेस भ्रष्ट्राचारी विस्तार बता रही तो, वही बीजेपी इस के द्वारा गुटबाजी को रोकने की कोशिश कर की है।

तीन मंत्रियों को विभागों का प्रभार सौप दिया गया है

शिवराज मंत्रिमंडल में शामिल किए गए तीन मंत्रियों को बुधवार को विभागों का प्रभार सौप दिया गया है। आपको बता दें कि, सीएम शिवराज सिंह चौहान ने विभागों की जवाबदारी सौपते हुए गौरीशंकर चतुर्भुज बिसेन को नर्मदा घाटी विकास, राजेन्द्र शुक्ल को लोक स्वास्थ यांत्रिकी और जनसंपर्क तथा राज्य मंत्री राहुल लोधी को कुटीर एवं ग्रामोद्योग(स्वतंत्र प्रभार) एवं वन की कमान सौपी गई है।

राजेन्द्र शुक्ला को दूसरी बार जनसंपर्क विभाग की कमान सौंपी गई है

आपको बता दें कि, राजेन्द्र शुक्ला को दूसरी बार जनसंपर्क विभाग की कमान सौंपी गई है। वहीं गोपाल भार्गव से कुटीर व ग्रामोद्योग विभाग वापस लेकर राज्य मंत्री राहुल लोधी को स्वतंत्र प्रभार दिया गया है। इसके अलावा ही राहुल लोधी को वन विभाग का राज्य मंत्री बनाया गया है। वहीं बीजेपी के सीनियर नेता गौरी शंकर बिसेन व राजेन्द्र शुक्ल को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने उनके पास के विभाग दिए है।