H

ललन सिंह का राहुल गांधी पर तंज, बोले - आप 'पप्पू' हैं, 'पप्पू' ही रहेंगे, पीएम बनने का सपना पूरा नहीं होगा

By: Durgesh Vishwakarma | Created At: 31 January 2024 04:51 PM


ललन सिंह ने कहा कि, देश की राजनीति में कुछ पाने के लिए असत्य कथन का सहारा मत लीजिए, यही कारण है कि आपकी कांग्रेस पार्टी दिनों-दिन सिकुड़ती जा रही है।

banner
भारत जोड़ो न्याय यात्रा के तहत बिहार पहुंचे कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने यह कह दिया है कि, उन्होंने और आरजेडी ने नीतीश कुमार पर दबाव डालकर जाति आधारित सर्वे करवाया। अब राहुल गांधी के इस बयान पर ललन सिंह ने करारा जवाब दिया हैं।

नीतीश जी कभी किसी के दबाव में काम नहीं करते हैं

ललन सिंह ने सोशल साइट एक्स पर लिखा है कि, राहुल गांधी जी, आपने कहा है कि, आपके दबाव में बिहार में जाति आधारित गणना करवाई गई। इतना बड़ा असत्य हो ही नहीं सकता। शायद आपको पता नहीं है कि, नीतीश कुमार जी, कभी किसी के दबाव में काम नहीं करते हैं। उन्होंने आगे लिखा है कि, जाति आधारित गणना, नीतीश कुमार जी का निश्चय था और यह मुद्दा नीतीश जी ने स्वर्गीय वीपी सिंह जी के प्रधानमंत्रित्व काल में भी उठाया था, जब आपका राजनीतिक उदय भी नहीं हुआ था।

कांग्रेस पार्टी दिनों-दिन सिकुड़ती जा रही है

ललन सिंह ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर जोरदार पलटवार करते हुए कहा कि, आपकी तो हालत यह है कि बेंगलुरु और मुंबई की बैठक में जब JDU की तरफ से प्रस्ताव पास करने को कहा गया, तब ममता बनर्जी ने इसका विरोध किया और आपने मौन रहकर उनका समर्थन किया। ललन सिंह ने कहा कि, देश की राजनीति में कुछ पाने के लिए असत्य कथन का सहारा मत लीजिए, यही कारण है कि आपकी कांग्रेस पार्टी दिनों-दिन सिकुड़ती जा रही है।

आप 'पप्पू' हैं, 'पप्पू' ही रहेंगे

कांग्रेस सांसद राहुल गांधी पर हमला बोलते हुए जेडीयू सांसद और पार्टी के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने कहा कि, अगर असत्य का सहारा लीजिएगा तो पीएम बनने का आपका सपना कभी पूरा नहीं हो पाएगा। ललन सिंह ने आगे राहुल गांधी पर तंज कसते हुए कहा कि, एक बात और आप 'पप्पू' हैं, 'पप्पू' ही रहेंगे और अपनी 'चुटकुलेबाजी' से देश का 'मनोरंजन' करते रहेंगे।