H

CG NEWS : भाजपा प्रदेश प्रभारी ओम माथुर के सरगुजा दौरे को लेकर कांग्रेस प्रदेश प्रभारी कुमारी शैलजा ने कहा - उन्हें मौका मिला था लेकिन इन्होंने सत्ता खो दी

By: Shivani Hasti | Created At: 26 August 2023 11:18 AM


bannerAds Img
रायपुर - Congress state in-charge Kumari Selja's statement छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव अब कुछ ही दिन बचे है जैसे-जैसे चुनाव नजदीक आ रहे वैसे-वैसे राजनितिक पार्टियो में सियासी गलियारों में घमासान मचा हुआ है। इसी बीच बीजेपी प्रदेश प्रभारी ओम माथुर के सरगुजा दौरे को लेकर प्रदेश प्रभारी कुमारी शैलजा ने कहा की वह अपना काम करें हम जानते है। कि यहाँ कुछ नहीं बचा है ना उनके पास नेता है। वह निति विहीन हो चुके है उन्हें मौका मिला था इन्होने अपने सत्ता खो दी और लोगों के विश्वास उठ गया इनसे छत्तीसगढ़ की जनताओं ने उनकी असलियत पहचान चुकी है जो सीनियर नेता भी है वह अपना काम कर रहे है।

Read More: CG NEWS : कांग्रेस के संकल्प शिविर पर कौशिक का तंज, दीपक बैज ने किया पलटवार

हम अपनी तरफ से सभी उम्मीदवारों का जल्द चयन कर रहे है ब्लाक स्तर में कितने आवेदन पत्र आए है इनकी यह उत्साह देखने को मिल रही है। क्योकि हमने प्रदेश स्तर पर काम किया है। हमारी सरकार जनता के बीच काम करना जानते है और आगे भी पूरी तरह जमीनी स्तर काम करेंगे और प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनाएंगे।

Read More: CG NEWS : कांग्रेस के संकल्प शिविर पर कौशिक का तंज, दीपक बैज ने किया पलटवार