H

राजस्थान के कोटपूतली में PM Modi बोले- 'राम मंदिर पर कांग्रेस ने देश को डराकर रखा....सवाल उठाता हूं, इसलिए मुझे गालियां देते हैं'

By: payal trivedi | Created At: 02 April 2024 05:41 PM


प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज राजस्थान मे भाजपा के चुनावी अभियान की शुरुआत की। जयपुर के पास कोटपूतली में मोदी ने कहा कि यह पहला चुनाव है जब भ्रष्टाचारी मिलकर भ्रष्टाचार पर हो रही कार्रवाई रोकने के लिए रैली कर रहे हैं।

banner
Jaipur: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) ने आज राजस्थान मे भाजपा के चुनावी अभियान की शुरुआत की। जयपुर के पास कोटपूतली में मोदी ने कहा कि यह पहला चुनाव है जब भ्रष्टाचारी मिलकर भ्रष्टाचार पर हो रही कार्रवाई रोकने के लिए रैली कर रहे हैं। मोदी ने कहा- वो कहते हैं कि मेरा परिवार नहीं है, इसलिए मुझे भ्रष्टाचार की जरूरत नहीं है। उनका परिवार है तो क्या भ्रष्टाचार करने का लाइसेंस मिल जाता है क्या?

पीएम मोदी ने कांग्रेस पर जमकर साधा निशाना

मोदी ने कहा कि भाजपा सरकार का तीसरा कार्यकाल ऐतिहासिक निर्णयों वाला होने वाला है। कांग्रेस ने देश को डराकर रखा कि राम मंदिर का नाम लिया तो देश जल जाएगा, आग लग जाएगी। भव्य राम मंदिर बना। दीपक जले और कहीं आग भी नहीं लगी। इस सभा के जरिए वे जयपुर ग्रामीण सहित इससे सटी दो अन्य लोकसभा सीट सीकर और अलवर को भी साधने की कोशिश की। इस लोकसभा चुनाव में राजस्थान में मोदी की पहली सभा थी।

भव्य मंदिर बना, लेकिन आग नहीं लगी : मोदी

मोदी ने कहा कि इन लोगों ने डरा कर रखा कि राम मंदिर का नाम भी लोगे तो देश जल जाएगा। आग लग जाएगी। भव्य राम मंदिर बना। दीपक जले, लेकिन आग नहीं लगी। दस साल में जो हुआ, वो ट्रेलर है। अभी बहुत कुछ बाकी है। भाजपा सरकार का तीसरा कार्यकाल ऐतिहासिक निर्णय वाला होने वाला है। लाेग कहते हैं कि मोदीजी अब बहुत हो गया, अब आराम करो, लेकिन मोदी मौज करने के लिए पैदा नहीं हुआ। मोदी मेहनत करने के लिए पैदा हुआ है।

सवाल उठाता हूं, इसलिए मुझे गालियां देते हैं

मोदी ने कहा कि मैं उनके भ्रष्टाचार पर सवाल उठाता हूं, इसलिए मैं उनके निशाने पर हूं। वे मुझे गालियां देते हैं और कह देते हैं कि मोदी का कोई परिवार नहीं है, इसलिए भ्रष्टाचार की जरूरत नहीं है। उनका परिवार है तो क्या भ्रष्टाचार करने का लाइसेंस मिल जाता है क्या? मेरा परिवार देश की जनता है।

भ्रष्टाचारी कार्रवाई रोकने के लिए रैली कर रहे

मोदी (PM Modi) ने कहा कि यह पहला ऐसा चुनाव है, जब परिवारवादी पार्टियां अपने परिवार को बचाने के लिए रैली पर रैली करते जा रहे हैं। ये पहला ऐसा चुनाव है, जिसमें सारे भ्रष्टाचारी मिलकर भ्रष्टाचार पर कार्रवाई रोकने के लिए रैली कर रहे हैं। मैं कहता हूं, भ्रष्टाचार हटाओ। वो कहते हैं- भ्रष्टाचारी बचाओ।

कांग्रेस परिवार को देश से बड़ा मानती है : मोदी

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि एक और देश को परिवार मानने वाली भाजपा है, तो दूसरी और अपने परिवार को देश से बड़ा मानने वाली कांग्रेस है। भाजपा दुनिया में भारत का गौरव बढ़ाने वाली है, तो दूसरी ओर कांग्रेस विदेश में जाकर भारत को गाली देने वाली है। ऐसी देश-विरोधी ताकतों के खिलाफ राजस्थान हमेशा ढाल बनकर खड़ा रहा है।