H

BJP जॉइन करने के बाद पहली बार रांची पहुंची सीता सोरेन

By: Sanjay Purohit | Created At: 28 March 2024 03:48 PM


भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने के बाद सीता सोरेन पहली बार रांची पहुंची है। बीजेपी पार्टी के नेताओं के द्वारा एयरपोर्ट में सीता सोरेन का गर्मजोशी के साथ स्वागत किया गया।

banner
भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने के बाद सीता सोरेन पहली बार रांची पहुंची है। बीजेपी पार्टी के नेताओं के द्वारा एयरपोर्ट में सीता सोरेन का गर्मजोशी के साथ स्वागत किया गया। इस दौरान उन्होंने मीडिया से बातचीत में पार्टी आलाकमान का धन्यवाद दिया और दुमका लोकसभा सीट से जीत दर्ज करने का दावा किया।

पत्रकारों द्वारा बीजेपी आलाकमान पर सवाल पूछने पर सीता सोरेन ने पार्टी के शीर्ष नेतृत्व का आभार जताते हुए धन्यवाद दिया। उन्होंने कहा कि जो बड़ी जिम्मेदारी पार्टी ने उन्हें दिया है। उसके लिए मैं आभारी हूं। मैं इस बात को लेकर पूरी तरह आश्वस्त हूं कि झारखंड की सभी 14 सीटों पर कमल खिलेगा। जब उनसे पूर्व सीएम हेमंत सोरेन के दुमका लोकसभा सीट से चुनाव लड़ने की चर्चा पर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि कोई भी लड़े जीत हमारी होगी। मैं अपनी जीत को लेकर पूरी तरह आश्वस्त हूं।

सीता सोरेन ने 19 मार्च को जेएमएम का दामन छोड़ बीजेपी का हाथ दामन थाम लिया था। वहीं, 24 मार्च को बीजेपी ने लिस्ट जारी कर कहा था कि लोकसभा चुनाव में दुमका से बीजेपी की प्रत्याशी सुनील सोरेन का टिकट काटकर सीता सोरेन को टिकट दिया गया है।