H

सीएम डॉक्टर मोहन यादव ने दी जिला पंचायत अध्यक्ष को जीत की बधाई

By: Richa Gupta | Created At: 12 February 2024 03:12 PM


आज सोमवार को मुख्यमंत्री डॉ मोहन ने भाजपा प्रदेश दफ्तर में चुनाव प्रबंधन कार्यालय का उद्घाटन किया। वैदिक रीति रिवाज और पूजा पाठ के साथ चुनाव प्रबंधन कार्यालय का उद्घाटन हुआ।

banner
आज सोमवार को मुख्यमंत्री डॉ मोहन ने भाजपा प्रदेश दफ्तर में चुनाव प्रबंधन कार्यालय का उद्घाटन किया। वैदिक रीति रिवाज और पूजा पाठ के साथ चुनाव प्रबंधन कार्यालय का उद्घाटन हुआ। मुख्यमंत्री, बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने इसका उद्घाटन किया। इस दौरान मुख्यमंत्री मोहन यादव ने एमपी की सभी 29 लोकसभा सीट जीतने का दावा भी किया। उन्होंने सभी जिला पंचायत अध्यक्ष को जीत पर बधाई दी। सीएम मोहन यादव ने आगे कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 370 हटाकर सबसे बड़ी बाधा को खत्म किया।

शुभ संकेत आना शुरू हो गए

वहीं प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने इस दौरान कहा कि इधर कार्यालय का उद्घाटन किया और उधर शुभ संकेत आना शुरू हो गए। जबलपुर और सीहोर में जिला पंचायत अध्यक्ष बीजेपी जीत गई है। जीत की अभी सूचना मिली है। प्रधानमंत्री ने जो मूलमंत्र दिया है उसे आगे बढ़ाएंगे। हर बूथ पर 370 वोट बढ़ाया जाएगा। उन्होंने दावा किया कि छिंदवाड़ा के अंदर इस बार बीजेपी का कमल खिलेगा। छिंदवाड़ा में इस बार ऐतिहासिक जीत हासिल करेंगे। छिंदवाड़ा में बड़ी संख्या में सरकारी योजनाओं के हितग्राही हैं। कार्यकर्ताओं के दम पर हम छिंदवाड़ा में जीत हासिल करेंगे।