H

Team India के ड्रेसिंग रूम में पहुंचे Vivian Richards, कहा - मेरी टीम नहीं जीती तो तुम्हारा साथ दूंगा...

By: Durgesh Vishwakarma | Created At: 23 June 2024 01:07 PM


वेस्टइंडीज के महान बल्लेबाज विवियन रिचडर्स ने फील्डिंग मेडल सूर्यकुमार यादव को दिया जिन्होंने स्क्वेयर लेग पर लिटन दास का शानदार कैच लपका था।

bannerAds Img
टीम इंडिया ने ICC T20 World Cup 2024 में लगातार 4 जीत दर्ज करते हुए भारत ने सेमीफाइनल की टिकट लगभग पक्का कर लिया है। वहीं शनिवार को बांग्लादेश को टीम इंडिया ने एकतरफा मुकाबले में हराया। वेस्टइंडीज के महान बल्लेबाज विवियन रिचडर्स ने इस जीत के बाद भारतीय टीम के ड्रेसिंग रूम का दौरा किया। वहां विवियन रिचडर्स ने कप्तान रोहित शर्मा और टीम से कहा कि, अगर वेस्टइंडीज टी20 विश्व कप में पहले बाहर हो जाती है तो वह भारतीय टीम की हौसला अफजाई करेंगे।

मेरी टीम नहीं जीती तो तुम्हारा साथ दूंगा...

आपको बता दें कि, वेस्टइंडीज के महान बल्लेबाज विवियन रिचडर्स बांग्लादेश और भारत के बीच सुपर 8 के मैच के बाद फील्डिंग मेडल देने भारतीय ड्रेसिंग रूम में आये थे। इस दौरान रिचडर्स ने कहा कि, बेहतरीन प्रदर्शन। इतनी दमदार टीम से मैं क्या कहूं। आपका प्रदर्शन अभी तक अच्छा रहा है और मैं इतना ही कहूंगा कि, अगर वेस्टइंडीज टीम नहीं जीत पाती है तो मैं आपके साथ हूं। वेस्टइंडीज का होने के नाते आपको यहां देखकर अच्छा लग रहा है।

विवियन ने ऋषभ पंत की तारीफ की

दरअसल, बीसीसीआई ने यह वीडियो पोस्ट की है। वेस्टइंडीज के महान बल्लेबाज विवियन रिचडर्स ने फील्डिंग मेडल सूर्यकुमार यादव को दिया जिन्होंने स्क्वेयर लेग पर लिटन दास का शानदार कैच लपका था। इस दौरान विवियन ने ऋषभ पंत की तारीफ करते हुए कहा कि, उस हादसे के बाद तुम्हे यहां देखकर अच्छा लग रहा है। अगर नहीं आते तो हम एक बेहतरीन प्रतिभा को खो देते। तुम्हे इस तरह खेलते देखकर बहुत अच्छा लग रहा है। शानदार प्रदर्शन।