H

मध्यप्रदेश के ग्वालियर में सामूहिक दुष्कर्म की घटना ने प्रदेश को शर्मिंदा और शर्मसार किया - कमलनाथ

By: Richa Gupta | Created At: 02 February 2024 05:24 PM


मध्य प्रदेश के ग्वालियर जिले में 10वीं की छात्रा का युवकों ने अपहरण कर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया है। शहर में दिल दहलाने वाली इस घटना पर कांग्रेस ने बीजेपी सरकार को आड़े हाथों लिया और कानून-व्यवस्था पर सवाल उठाए है।

banner
मध्य प्रदेश के ग्वालियर जिले में 10वीं की छात्रा का युवकों ने अपहरण कर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया है। इतना ही नहीं आरोपी बदमाश युवकों ने उसे पुल से नीचे फेंक दिया। इससे छात्रा गंभीर रूप से घायल हो गई। शहर में दिल दहलाने वाली इस घटना पर कांग्रेस ने बीजेपी सरकार को आड़े हाथों लिया और कानून-व्यवस्था पर सवाल उठाए है।

कानून व्यवस्था पर भी गंभीर सवाल उठाए

इस मामले में मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने X पर पोस्ट कर कहा कि, मध्यप्रदेश के ग्वालियर में 10वीं कक्षा की छात्रा को अगवा कर सामूहिक दुष्कर्म की घटना ने प्रदेश को शर्मिंदा और शर्मसार किया है। हमारी अल्पकालिक सरकार में हमने महिलाओं के विरूद्ध अपराधों की रोकथाम के लिए ठोस कदम उठाए थे और प्रदेश की बेटियों के लिये सुरक्षित व भयमुक्त मध्यप्रदेश बनाने में सफलता हासिल की थी। मध्यप्रदेश में जहां बेटियाँ फिर से असुरक्षित हुईं हैं, वहीं आये दिन घट रहीं घटनाओं ने कानून व्यवस्था पर भी गंभीर सवाल उठाए है।

मध्यप्रदेश कांग्रेस ने किया पोस्ट

वहीं इस घटना पर मध्यप्रदेश कांग्रेस ने X पर पोस्ट कर लिखा- मध्यप्रदेश में फिर निर्भया कांड, 10वीं की छात्रा को अगवा कर सामूहिक बलात्कार, 30 फ़ीट उंचाई से फेंका, रीढ़ की हड्डी और दोनों पैर टूटे। सीएम जी, सुनकर शर्म आई, गृहमंत्री के तौर पर आप नकारा, निकम्मे और निष्काम साबित हो चुके हो। पूरा प्रदेश माफियाओं और अपराधियों के कब्जे में है।