Connect with us

Madhya Pradesh

एक तरफा इश्क की कहानी

Published

on

Share Post:
  • पुलिस आरक्षक से हुआ इश्क
  • धरने पर बैठी महिला
  • महिला की मांग मुझे चाहिए मेरा स्वाभिमान

 

दमोह। मध्यप्रदेश के दमोह से अब एक इश्क का मामला सामने आया है। इस मामले में एक विनीता नाम की महिला आकाश नाम के पुलिस आरक्षक के प्यार में पड़ गई है। पुलिस आरक्षक को पाने के लिए महिला दमोह सिटी कोतवाली के सामने धरने पर बैठ गई है। कोतवाली के सामने बैठी विनीता के पीछे एक बैनर लगा हुआ है जिस पर लिखा है हमारे आकाश, इसके नीचे लिखा है मुझे मेरा स्वाभिमान चाहिए। इसके अलावा महिला अपने हाथ में तिरंगा भी पकड़े हुई है।

विनीता की मांग

विनीता ने कहा कि मैं दमोह कोतवाली में आरक्षक आकाश पाठक को चाहती हूं उनसे प्यार करती हूं। उसने कहा कि मैं उन्हें अपना भगवान मानती हूं और चाहती हूं कि वो मुझे अपने चरणों मे जगह दें। वे कहती है कि मैं चाहती हूं कि वो मुझे अपनी शरण में ले। मैं उनके लिए अपने घर परिवार, अपने पति और अपने बच्चो को भी छोड़ चुकी हूं। विनीता कहती हे कि मैने आकाश सर के लिए सब कुछ छोड़ दिया है। विनीता का कहना है कि आरक्षक आकाश पाठक ने उन्हें स्वीकारने का वादा किया था। लेकिन अब तक आकाश ने उन्हें स्वीकार नही किया है। विनीता का कहना है कि मुझे मेरा खोया हुआ स्वाभिमान वापिस चाहिए।

Advertisement

दमोह के पुलिस अधीक्षक का बयान

इस मामले पर नगर पुलिस अधीक्षक अभिषेक तिवारी का कहना है कि हमे ये घटना खुद मीडिया के माध्यम से पता चली है। उन्होंने कहा कि मामले के संबधित आरक्षक आकाश पाठक से इसके बारे में बात की जाएगी साथ ही थाना प्रभारी कोतवाली से भी इसकी पूरी जानकारी प्राप्त कर कारवाई की जाएगी।
इसके अलावा किसी महिला अधिकारी को भेज कर प्रदर्शन कर रही महिला से भी पूछताछ की जाएगी कि क्या कारण है और वे क्यो इस तरह का प्रदर्शन कर रही हैं।

Advertisement
Share Post:
Advertisement
Advertisement
Address : IND24, Plot No. 35, Indira Press Complex,
MP Nagar, Zone – 1, Bhopal (MP) 462011

Copyright © 2021 Ind 24 News Channel.