Connect with us

Madhya Pradesh

Rajgarh News:मरीजों से मांगी रिश्वत,एडीएम ने दिए जांच के आदेश

Published

on

Share Post:
  • राजगढ़ के जिला अस्पताल में रिश्वत का मामला
  • निशुल्क जांच के बावजूद ओपीडी कर्मचारियों ने मरीजों से मांगी रिश्वत
  • शिकायत के बाद 3 कर्मचारियो को नोटिस जारी

 

राजगढ़। जिला अस्पताल में ओपीडी कर्मचारियों के मरीजों से रिश्वत मांगे जाने का मामला सामने आया है। शिकयत मिलने पर एडीएम कमलचंद नागर ने ओपीडी के कर्मचारियों को जमकर फटकार लगाई। एडीएम ने सिविल सर्जन को कार्रवाई के निर्देश दिए है। सिविल सर्जन ने देर शाम 3 कर्मचारी को कारण बताओ नोटिस देकर कार्रवाई की बात कही है।

 

2 करोड़ की लागत से तैयार की गई है लैब

Advertisement

अस्पताल में 2 करोड़ की लागत से सेंट्रल लैब स्थापित की गई है जिसमे कोई भी जांच की रिपोर्ट एक घण्टे में मिलने की सुविधा है लेकिन यहां एनटी ऑपरेटर की मनमानी से मरीजों को खासा समस्या का सामना करना पड़ रहा है । कई मरीजो ने समय पर जांच न मिलने ,अधिकतर ड्यूटी पर अनुपस्थित रहने सहित इन दोनों कर्मचारियों द्वारा मरीजो के साथ अभद्रता का आरोप लगाया है । वही बुधवार को ओपीडी में जांच करवाने आई महिला रुपये की मांग की गई। शिकायत मिलने पर एडीएम कमल नागर ने अस्पताल जाकर स्थिति का जायजा लिया।

कार्रवाई के दिए आदेश

शिकायतकर्ता शिकायत करने के बाद एडीएम ने खुद अस्पताल पहुंचकर निरीक्षण किया। जहां लैब में निधि शर्मा अनुपस्थित पाई ।वहीं लेब में जांच रिपोर्ट के लिए रुपये देकर जांच का रजिस्टर देने वाले दर्पण शर्मा को निलंबित करने के निर्देश सिविल सर्जन डॉ आर एस परिहार को दिए है। वही सिविल सर्जन ने देर शाम 3 कर्मचारी को कारण बताओ नोटिस देकर कार्रवाई की बात कही है।

Advertisement
Share Post:
Advertisement
Advertisement
Address : IND24, Plot No. 35, Indira Press Complex,
MP Nagar, Zone – 1, Bhopal (MP) 462011

Copyright © 2021 Ind 24 News Channel.