Connect with us

Entertainment

दुश्मनी भूल फिर एक हुए पारस और आसिम, एक्टर ने खुद किया खुलासा, कहा-जिंदगी न मिलेगी दोबारा

Published

on

Share Post:
  • पारस और आसिम की दुश्मनी खत्म
  • दुश्मनी भूल फिर एक हुए बिछड़े यार
  • सिद्धार्थ की वजह से खत्म हुई दुश्मनी

 

बिग बॉग-13 किसे याद नहीं, जो खुद सिद्धार्थ शुक्ला की वजह से एक बार फिर सुर्खी बन गया। बिग बॉस के घर के अंदर बने दो दुश्मन एक बार फिर दोस्त बन गए हैं। दोनों ने एक दूसरे को गले लगाकर पुरानी दुश्मनी भूल नई शुरुआत की। जिसका खुलासा एक इंटरव्यू के दौरान खुद पारस छाबड़ा ने किया।

घर के अंदर हुई थी जबरदस्त दुश्मनी

Bigg Boss 13': While Sidharth Shukla, Asim Riaz fight on show; fans indulge in Twitter war
आपको बता दें बिग बॉस 13 में सिद्धार्थ शुक्ला के आसिम और पारस पक्के यार माने थे। लेकिन किन्ही कारणों के वजह से इनके बीच दूरीयां बढ़ती गईँ। शुरुआती दिनों में सिद्धार्थ के बेहद करीब आसिम थे, जो बाद में दुश्मनी में बदल गई और सिद्धार्थ पारस की दुश्मनी दोस्ती में बदल गई। लेकिन अब सिद्धार्थ के जाने के बाद दोनों एक हो गए।

सिद्धार्थ ने आसमान से करायी दोस्ती

Advertisement

Rivals turn friends! Bigg Boss 13's Paras Chhabra shares Asim Riaz's new rap song 'Built In Pain' | Celebrities News – India TV
पारस छाबड़ा ने बताया कि सिद्धार्थ के निधन से दोनों शॉक्ड थे और सिद्धार्थ के घर पहुंचे हुए थे। इसके बाद दोनों ने जैसे ही एक दूसरे को देखा तो खुद के जज्बात रोक नहीं पाए और एक दूसरे के गले लग गए। मानो सिद्धार्थ ने आसमान से दोनों की दोस्ती करायी हो।

कोई भी लड़ाई आपकी जान से कीमती नहीं

Siddharth Shukla, Asim and Paras Chhabra Who is the Sexiest | MBA
पारस ने आगे बताया कि हम दोनों से महसूस किया कोई भी लड़ाई आपकी जान से ज्यादा कीमती नहीं होती। हमने जिंदगी का एक सबक सीखा। जिंदगी बहुत छोटी है और हमें दुश्मनी नहीं पालनी चाहिए।

Share Post:
Advertisement
Advertisement
Address : IND24, Plot No. 35, Indira Press Complex,
MP Nagar, Zone – 1, Bhopal (MP) 462011

Copyright © 2021 Ind 24 News Channel.