Connect with us

National

प्रियंका पहुंची लखीमपुर हिंसा में मारे गए किसान संगठन के कार्यकर्ताओं की अंतिम अरदास में, संयुक्त मोर्चा ने मंच पर आने से रोका

Published

on

  • प्रियंका पहुंची लखीमपुर
  • मोर्चा ने मंच पर चढ़ने से रोका
  • लल्लू और दीपेंद्र हुड्डा भी मौजूद

 

लखीमपुर। उत्तर प्रदेश में 2022 में चुनाव हैं, इसी वजह से लखीमपुर खीरी का मामला कांग्रेस के राजनीतिक लाभ का विषय बन गया है। कांग्रेस किसी भी कीमत पर लखीमपुर की आंच को ठंडा होने देना नहीं चाहती है। कांग्रेस की महासचिव और उत्तर प्रदेश की प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा ने लखीमपुर हिंसा के मामले में सरकार के खिलाफ कल मौन अनसन किया था। आज वह लखीमपुर किसान संगठन के कार्यकर्ताओं की अंतिम अरदास में शामिल होने गई थी। मिस वाड्रा संयुक्त किसान मोर्चा के मंच को कांग्रेस का मंच समझने की भूल कर गईं इसीलिए शायद वह मंच पर चढ़ने की कोशिश करने लगी। जिस पर संयुक्त किसान मोर्चा ने उन्हें रोक दिया और उनको नीचे बैठकर ही संतोष करना पड़ा।

प्रियंका के साथ हुड्डा और लल्लू भी पहुंचे

लखीमपुर खीरी के तिकुनिया में अंतिम अरदार का आयोजन किया गया था। कांग्रेस की तरफ से खुद प्रियंका गांधी और उनके साथ हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री के पुत्र और सांसद दीपेन्द्र हुड्डा और प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू भी पहुंचे थे। तो अकाली दल से मनजिंदर सिंह सिरसा इस आयोजन में शामिल हुए। संयुक्त किसान मोर्चा ने सभी नेताओं का आभार जताया पर मंच पर जाने की अनुमति नहीं दी। कांग्रेस की तरफ से किसानों पर जब दीपेंद्र हुड्डा जैसे नेता बात करते हैं तो अफसोस होता है क्योंकि जो 2 फुट का आलू उगाने की बात करते हों। जिनको आलू और लोकी का अंतर ना पता हो और वह कांग्रेस की तरफ से किसानों की बात करते हैं तो इस देश की जनता पर तरस आता है, जो ऐसे नेताओं को झेलती है।

राजस्थान में लाठियों से पीटे गए किसान

राजस्थान में कांग्रेस पार्टी की सरकार है और मुख्यमंत्री अशोक गहलोत हैं। राजस्थान में किसान जब अपने अधिकारों की मांग लेकर सरकार के दरबार में पहुंचे तो उन्हें लाठियां मिली। कांग्रेस पार्टी के हाईकमान को तुरंत लखीमपुर की घटना की तरह ही इस मसले को भी उठाना चाहिए। जिससे जनता में एक मैसेज जाए कि राहुल और प्रियंका की जोड़ी गलत को सहन नहीं कर सकती है, चाहे वह उनके ही राज्य में क्यों ना हो।

Advertisement

 

Share Post:
Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Advertisement

Copyright © 2021 Ind 24 News Channel. Website Design & Developed By Shreeji Infotek