Connect with us

Sports

Rahul Dravid: टीम इंडिया के कोच हो सकते है राहुल द्रविड़

Published

on

Share Post:
  • राहुल द्रविड़ फिर होगें टीम इंडियां के कोच
  • 17 नवंबर से होगी भारत और न्यूजीलैड के बीच टी-20
  • रवि शास्त्री टी20 वर्ल्ड कप तक टीम इंडिया के कोच होगें

 

इंडियन क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान राहुल द्रविड़ फिर एक बार टीम इंडिया के कोच हो सकते है। 17 नवंबर से होनी वाली न्यूजीलैड के खिलाफ होने वाली घरेलू सीरीज के लिये उन्हें ये जिम्मेदारी सौंपी जा सकती है। आपको बता दें कि रवि शास्त्री टी20 वर्ल्ड कप तक टीम इंडिया के कोच होगें। उनके जाने के बाद बोर्ड किसी भारतीय को ही यह जिम्मेंदारी देना चाहता है। वीवीएस लक्ष्मण और अनिल कुंबले का नाम भी इंडिया टीम के कोच के लिये सामने आया था । लेकिन ये दोनो इस जिम्मेदारी से पीछे हट गयें। इंडिया टीम का कोच बनने के लिये ऑस्ट्रेलिया के कई पूर्व खिलाड़ियों ने रुची दिखाई थी।

 

बीसीसीआई को नया कोच ढूंढने में लगेगा समय

Advertisement

इंडियन एक्सप्रेस की रिर्पोट के हिसाब से बीसीसीआई द्वारा राहुल द्रविड़ से इस बारे में बात की जा सकती है। बीसीसीआई को नया कोच ढूंढने में समय लगेगा ऐसे में इस सीरीज के लियें राहुल द्रविड़ से लाभ लिया जा सकता है। कि वो अंतरिम कोच के तौर पर न्यूजीलैंड सीरीज के लिए जुड़ें ।

 

बेंगलुरु में नेशनल क्रिकेट अकादमी के इनचार्ज

Advertisement

राहुल द्रविड़ इस वक्त बेंगलुरु में नेशनल क्रिकेट अकादमी के इनचार्ज है। बीसीसीआई ने उनको इंडिया टीम का कोच बनने का ऑफर दिया था पर उन्होने मना कर दिया। इंडिया टीम जब वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप का फाइनल खेल रही थी। उस वक्त एक टीम श्री लंका दौरे पर गई थी । उस वक्त राहुल द्रविड़ बतौर कोच टीम इंडिया के साथ गयें थे ।

 

17 नवंबर से होगी भारत और न्यूजीलैड के बीच टी-20

Advertisement

बीसीसीआई को नये कोच की तलाश है। टॉम मूडी, माइकल वॉन, महेला जयवर्धने समेत कई इंटरनेशनल खिलाड़ियों ने बीसीसीआई को अप्रोच किया है। अभी किसी का भी नाम फाइनल नही हुआ है। टी-20 वर्ल्डकप में रवि शास्त्री, भरत अरुण, विक्रम राठौर के साथ महेन्द्र सिंह धोनी भी बतौर मेंटर टीम इंडिया के साथ जुड़ेगे। 17 नवंबर से होगी भारत और न्यूजीलैड के बीच टी-20।

Share Post:
Advertisement
Advertisement
Address : IND24, Plot No. 35, Indira Press Complex,
MP Nagar, Zone – 1, Bhopal (MP) 462011

Copyright © 2021 Ind 24 News Channel.