Connect with us

National

असम हिंसा: राहुल का सरकार पर हमला, देश में घोला जा रहा नफरत का जहर

Published

on

Share Post:
  • राहुल का भाजपा पर हमला
  • देश में नफरत फैलाने वाला बताया
  • दंराग हिंसा पर कांग्रेस हमलावर

 

असम के दरांग में हिंसा पर कांग्रेस बीजेपी पर हमलावर है। सूत्रों के हवाले से खबर आ रही है कि कांग्रेस इस घटना पर सरकार के खिलाफ आंदोलन कर सकती है। इस घटना पर राहुल गांधी ने ट्वीट कर भाजपा पर हमला बोला। उन्होंने लिखा कि जब देश में नफरत का जहर फैलाया जा रहा है तो कैसा अमृत महोत्सव?

राहुल ने किया ट्वीट

जब देश में नफरत का जहर फैलाया जा रहा है तो कैसा अमृत महोत्सव? अगर सबके लिए नहीं है तो कैसी आजादी? गौरतलब है कि अवैध कब्जे को हटवाने गई पुलिस पर स्थानीय लोगों ने हमला कर दिया। जिसके बाद पुलिस ने अपने बचाव में फायरिंग की, जिसमें दो लोगों की मौत हो गई।

Advertisement

बड़ा भाई सीएम और छोटा भाई एसपी तो क्या लोगों को मारेंगे!

कांग्रेस असम हिंसा मामले पर मुख्यमंत्री हेमंत बिस्वा सरमा पर हमला कर रही है। कांग्रेस ने हेमंत बिस्वा सरमा पर हमला करते हुए कहा कि बड़ा भाई सीएम और छोटा भाई एसपी है तो क्या लोगों को मारेंगे? कांग्रेस दरांग के DC और SP को हटाने की मांग कर रही है। आपको बता दें कि मुख्यमंत्री हेमंता बिस्वा सरमा के छोटे भाई जो दरांग के एसपी सुशांता बिस्वा सरमा हैं।

कांग्रेस ने राज्यपाल से पुनर्वास पैकेज की मांग की

Advertisement

कांग्रेस के नेताओं ने असम के राज्यपाल जगदीश मुखी से बात की और कहा कि अतिक्रमण हटाने का अभियान तब तक रोक दिया जाए जब तक उनके लिए पुनर्वास पैकेज की घोषणा नहीं हो जाती। कांग्रेस ने कहा वहां 40 से ज्यादा पुलिस जवान थे जो कि एक प्रदर्शनकारी को काबू में कर सकते थे। उसको मारने के बजाए शांत किया जा सकता था।

मुख्यमंत्री ने कहा – पुलिस ने बचाव में कार्रवाई की

कांग्रेस के हमलावर होने के बावजूद मुख्यमंत्री पुलिस के पीछे ढाल बनकर खड़े हुए हैं। मुख्यमंत्री ने कहा कि लगभग 10 हजार लोगों ने पुलिस को घेर लिया था, ऐसे में पुलिस के पास फायरिंग करने के और कोई उपाच नहीं बचा था।

Advertisement
Share Post:
Advertisement
Advertisement
Address : IND24, Plot No. 35, Indira Press Complex,
MP Nagar, Zone – 1, Bhopal (MP) 462011

Copyright © 2021 Ind 24 News Channel.