Connect with us

Madhya Pradesh

रेलवे कर्मचारी के बेटे की चलती ट्रेन से कूंदने पर हुई मौत, घर पंहुचने की जल्दी में हुआ हादसा

Published

on

  • दाहोद में चलती ट्रेन से कूंदने पर युवक की हुई मौत
  • आंख ना खुलने की वजह का बताया गया मामला
  • घर पंहुचने की जल्दी में ट्रेन से उतरा युवक

रतलाम। एक रेलवे कर्मचारी के बेटे की चलती ट्रेन से कूंदने पर पर मौत हो गई। यह हादसा दाहोद में चलती ट्रेन से उतरने की जल्दबाजी में हुआ। रतलाम के रेलवे कर्मचारी राजू शर्मा के 20 वर्षीय पुत्र गालव शर्मा की चलती ट्रेन से उतरने की वजह से मौत हुई है। बताया जा रहा है कि गालव शर्मा हरिद्वार बांद्रा स्पेशल ट्रेन से अपने घर की ओर रतलाम जा रहा था। लेकिन रास्ते में उसकी आंख लग गई। आंख ना खुलने की वजह से वह रतलाम से आगे निकल गया। उसकी आंख मेघनगर स्टेशन पर जा कर खुली। लेकिन स्टॉप ना होने की वजह से ट्रेन नही रूकी। जब थोड़ा आगे चलकर ट्रेन दाहोद स्टेशन पर स्लो हुई। तो गालव ट्रेन से उतरने के प्रयास में अपनी जान से हाथ धो बैठा। ट्रेन के नीचे आ जाने से उसकी मौत हो गई।

मौके पर हई मौत

बताया जा रहा है कि गालव प्रतियोगी परीक्षा देकर दिल्ली से रतलाम आ रहा था। उसके पिता ने उसको कॉल लगाया। लेकिन आंख लगने की वजह से वह अपने पिता का कॉल नही उठा सका। जब उसकी आंख खुली तो उसने अपने पिता को कॉल लगाया।और पूरा मामला बताया। बाद में उसके पिता ने उसको समझाया कि ट्रेन दाहोद भी नही रूकती है। वह आगे बड़ौदा स्टेशन जाकर उतर कर रतलाम के लिए दूसरी ट्रेन पकड़कर घर वापस आ जाए। लेकिन घर पंहुचने की जल्दी में वह चलती ट्रेन से ही उतर गया। और उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

परिजन को खबर लगने पर वे अपने पुत्र के शव को लेने दाहोद से रतलाम लाने के लिए पंहुचे। जीआरपी दाहोद मामले की जांच में जुट गई है।

 

 

Advertisement
Share Post:
Advertisement

Copyright © 2021 Ind 24 News Channel. Website Design & Developed By Shreeji Infotek