Connect with us

National

योगी सरकार के विज्ञापन पर बंगाल से दिल्ली तक हंगामा, TMC और AAP का योगी पर हमला

Published

on

Share Post:

योगी आदित्यनाथ की सरकार के एक विज्ञापन में कोलकाता के एक फ्लाईओवर की फोटो दिखाने पर कोलकाता से लेकर दिल्ली तक हंगामा मच गया है। टीएमसी से बीजेपी और फिर बीजेपी से टीएमसी में शामिल हुए पश्चिम बंगाल के अनुभवी नेता मुकुल रॉय ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर कटाक्ष करते हुए कहा कि मोदी अपनी पार्टी को बचाने के लिए लाचार हैं। उनकी पार्टी के मुख्यमंत्री बंगाल के विकास को अपना बता रहे हैं। अब योगी सरकार के अधिकारी का अपनी फजीहत करवाने के बाद सामने आए और कहा कि ये विज्ञापन नहीं, एडवरटोरियल है। जो कि अखबार के जरिए छपता है। पेज डिजाइनिंग का काम भी अखबार का ही होता है। इसलिए तस्वीर की जिम्मेदारी अखबार की है।

टीएमसी नेता मुकुल रॉय ने ट्वीट करते हुए लिखा, “श्री नरेंद्र मोदी अपनी पार्टी को बचाने के लिए इतने लाचार हैं कि सीएम बदलने के अलावा उन्हें विकास और बुनियादी ढांचे की तस्वीरों का भी सहारा लेना पड़ा है।”

 

Advertisement

आम आदमी पार्टी (आप) के राष्ट्रीय प्रवक्ता और राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने भी तस्वीर शेयर करते हुए कहा, “ऐसा विकास न सुना होगा न देखा होगा। कलकत्ता का फ़्लाईओवर खींचकर लखनऊ ले आए हमारे CM आदित्यनाथ जी। भले ही विज्ञापन में ले आए लेकिन लाए तो।”

मुकुल रॉय ने सितंबर 2017 में टीएमसी को छोड़कर के बीजेपी को ज्वाइन कर लिया था। बीजेपी ने भी उनके अनुभव और पश्चिम बंगाल में उनकी हैसियत को देखते हुए उन्हें सितंबर 2020 को पार्टी का राष्ट्रिय उपाध्यक्ष बना दिया था। बंगाल के विधानसभा चुनाव में भाजपा से नदिया जिले की कृष्णानगर उत्तर सीट जीती, तो मई 2019 में भाजपा में शामिल हुए उनके बेटे सुभ्रांशु बीजपुर सीट से हार गए, जहां से वह मौजूदा विधायक थे। 2 मई को, टीएमसी ने पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में 213 सीटें जीतकर निर्णायक जीत हासिल की, जबकि बीजेपी केवल 77 निर्वाचन क्षेत्रों में जीत हासिल कर सकी.

नंदीग्राम के विधायक शुवेंदु अधिकारी ने मुकुल रॉय को विपक्ष के नेता के पद पर पछाड़ने के बाद उनके राजनीतिक भविष्य के बारे में अटकलों का दौर शुरू कर दिया. इसके बाद रॉय के बेटे ने सोशल मीडिया पर यह लिखकर विवाद खड़ा कर दिया कि लोगों के समर्थन से सत्ता में आई सरकार की आलोचना करने से पहले आत्मनिरीक्षण करना चाहिए. अंत में, रॉय और उनके बेटे ने 11 जून को सीएम ममता बनर्जी और उनके भतीजे की उपस्थिति में टीएमसी में फिर से शामिल हो गए.

Advertisement
Share Post:
Advertisement
Advertisement
Address : IND24, Plot No. 35, Indira Press Complex,
MP Nagar, Zone – 1, Bhopal (MP) 462011

Copyright © 2021 Ind 24 News Channel.