Connect with us

Madhya Pradesh

नाबालिग लड़कियों के अपहरण से क्षेत्र में फैली सनसनी, पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है

Published

on

Share Post:
  • जबलपुर आईजी उमेश जोगा का बयान
  • कोई भी जबर्दस्ती लेकर नहीं गया
  • राजी मर्जी से गई नाबालिग
  • मोबाइल ट्रेस कर लिया गया

 

कटनी – एक तरफ प्रदेश के मुखिया महिलाओं के लिए मध्यप्रदेश को बहुत ही सुरक्षित प्रदेश बताते है लेकिन बात जब हकीकत की आती है तो उसके उलट ही देखने मिलता है दरअसल कटनी जिले के 3 अलग-अलग थानों से 2 दिन के अंदर ही 3 नाबालिग युवतियों के अपहरण होने का मामला सामने आया है बताया जा रहा अपहरण हुई युवतियों में यादव, रैदास समेत कोल समाज की युवती शामिल है। जिसकी शिकायत मिलते ही कटनी पुलिस ने 24 घंटे के अंदर ही अज्ञात आरोपी के खिलाफ धारा 635/21, 569/21 समेत 363 के तहत तीन एफआईआर दर्ज किया।

Ayodhya News: बालिका को अपहरण कर अम्बाला भगा ले जाने का आरोप - Circle App

कटनी जिले से एक बार फिर सनसनीखेज मामला सामने आया है। जिसमें जिले के अलग-अलग थाना क्षेत्र में 2 दिन में 3 नाबालिग लड़कियों का अपहरण हो गया। नाबालिग एनकेजे, बड़वारा और स्लीमनाबाद थाना क्षेत्र की बताई जा रही हैं। इस मामले में पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है। वहीं कटनी पहुंचे जबलपुर आईजी उमेश जोगा का कहना है कि अपहरण के इन मामलों में कोई भी जबर्दस्ती लेकर नहीं गया है। नाबालिग राजी मर्जी से गई हैं। उनका मोबाइल ट्रेस कर लिया गया है ।

 

Advertisement

पुलिस से मिली जानकारी मुताबिक

स्लीमनबाद थाना अंतर्गत आने वाले एक गांव से एक 16 वर्षीय नाबालिग लड़की का अपहरण कर लिया गया है। एनकेजे थाना अंतर्गत आने वाले एक गांव से एक 14 वर्षीय नाबालिग लड़की का अपहरण भी अपहरण कर्ताओं द्वारा किया गया है इसके अलावा बड़वारा थाना अंतर्गत आने वाले एक स्कूल से एक नाबालिग लड़की का अपहरण किया गया है। पुलिस ने अपहरण कर्ताओं के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। नाबालिग लड़कियों की तलाश की जा रही है।

 

Advertisement
Share Post:
Advertisement
Advertisement
Address : IND24, Plot No. 35, Indira Press Complex,
MP Nagar, Zone – 1, Bhopal (MP) 462011

Copyright © 2021 Ind 24 News Channel.