Connect with us

Entertainment

सीरीयल अनुपमा फेम एक्टर पारस कलनावत ने मंगाया Flipkart से इयरफोन, डिब्बा देख रह गए हैरान

Published

on

Share Post:
  • सीरीयल अनुपमा फेम एक्टर के साथ हुआ धोखा
  • पारस कलनावत ने की Flipkart से शिकायत
  • इयरफोन के बदले खाली डिब्बा मिला

 

दिपावली करीब आ रही है। और हर कोई ऐसे में शॉपिंग करने में लगा हुआ है। चाहे वो आम आदमी हो या टीवी या बॉलीवुड स्टार्स । हर जगह अभी सेल चल रही है। हम सभी ने हमेशा से सामान ऑनलाइन आर्डर करने पर होने वाले धोखो के बारे में सुना है। फोन आर्डर करने पर डिब्बे में से पत्तथर या साबुन निकलने जैसी चीजे काफी समय से होती आ रही है। जब ये सेल आती है तो लोग कई प्रोडक्ट और स्मार्टफोन्स को खरीदते है। हां सबका एक्सपीरियंस इसमें अच्छा नही रहता।

 

एक्टर पारस कलनावत के साथ हुआ धोखा

Advertisement

सीरीयल अनुपमा फेम एक्टर पारस कलनावत का एक्सपीरियंस सबसे खराब रहा। उन्होने भी Flipkart से कुछ ऑर्डर किया था। पारस कलनावत ने Flipkart से 6 हजार रुपये के Nothing Ear (1) नाम का इयरफोन ऑर्डर किया था । लेकिन जब पारस ने डिब्बा रिसीव करने के बाद उसे खोला तो उसमें इयरफोन नही थे। मतलब जैसा प्रोडक्ट का नाम था कुछ नही वैसा ही डिब्बे में निकला। पारस ने इसकी तस्वीरें ट्विटर पर शेयर की और फ्लिपकार्ट से शिकायत की ।

Advertisement

 

ट्विटर पर की तस्वीरे शेयर

 

एक्टर पारस कलनावत ने ट्विटर पर दो तस्वीरे शेयर करके लिखा। तो मुझे Flipkart के Nothing बॉक्स में कुछ नही मिला। Flipkart वास्तव में समय के साथ खराब होता जा रहा है। जल्दी ही लोग Flipkart से सामान खरीदना बंद कर देगे। इस पर Flipkart का जवाब भी आया। उन्होंने जवाब देते हुए माफी मांगी और लिखा सॉरी हम आपकी चिंता को समझते है। हम यहां आपकी मदद के लिये है। आप ऑर्डर आईडी हमारे साथ साझा करें ताकि हम इस पर गौर कर सकें और आपकी मदद कर सकें। आपकी प्रतिक्रिया का इंतजार है।

Advertisement

 

यह पहली बार नही है। जब ऑनलाइन शॉपिंग के लेकर पहली हर किसी ने शिकायत की है। ऐसा बहुत बार होता है। ऑनलाइल शॉपिंग में होने वाले फ्राड से अच्छे अच्छे नही बच पाते।

Advertisement
Share Post:
Advertisement
Advertisement
Address : IND24, Plot No. 35, Indira Press Complex,
MP Nagar, Zone – 1, Bhopal (MP) 462011

Copyright © 2021 Ind 24 News Channel.